मनी चेंजर के का¨रदे से दात से डरा, पांच लाख लूटे

बाघापुराना : कस्बा बाघापुराना के मुदकी रोड पर सोमवार को दिन-दिहाड़े बैंक से पैसे लेकर आ रहे मनी चेंजर के का¨रदे से लुटेरा एक्टिवा सहित पांच लांख रुपये लूट कर ले गया। लूट की वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 10:54 PM (IST)
मनी चेंजर के का¨रदे से दात से डरा, पांच लाख लूटे
मनी चेंजर के का¨रदे से दात से डरा, पांच लाख लूटे

संवाद सूत्र, बाघापुराना : कस्बा बाघापुराना के मुदकी रोड पर सोमवार को दिन-दिहाड़े बैंक से पैसे लेकर आ रहे मनी चेंजर के का¨रदे से लुटेरा एक्टिवा सहित पांच लांख रुपये लूट कर ले गया। लूट की वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सेतिया मनी चेंजर के मालिक सुरेश ने बताया कि उनकी दुकान पर काम करने वाले गुरप्रकाश को मुदकी रोड पर स्थित एक्सिस बैंक से 9 लाख रुपये निकलवाने के लिए भेजा था रुपये निकलवाने के लिए भेजा। उसने 9 लाख रुपये में से 4 लाख रुपये जेब में जबकि 5 लाख रुपये स्कूटी की डिग्गी में रख दिए। पहले से ही लूट की फिराक में खड़े एक व्यक्ति ने कुछ ही दूरी पर दात के साथ डराकर उसे स्कूटी से गिरा दिया और स्कूटी भगाकर चलता बना। उसके बाद गुरप्रकाश ने उन्हें सूचित किया और जब वो वहां पर पहुंचे तो पुलिस को बुलाया गया। उन्होंने बताया कि डीएसपी रणजोध ¨सह व थाना प्रभारी जसवंत ¨सह मौके पर स्थिति की जायजा लेने के लिए पहुंचे। पूरे शहर में की नाकाबंदी : डीएसपी

इस सबंध में डीएसपी रणजोध ¨सह ने बताया कि पूरे शहर में नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। इसके अलावा सीसीटीवी की भी मदद ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी