बच्चों ने लगाया स्टडी टूर

मोगा : द लर्निंग फील्ड-ए-ग्लोबल स्कूल के प्री नर्सरी से तीसरी कक्षा तक के बच्चों ने जहां स्टडी टूर पर फन आइसलैंड तलवंडी में खूब मौज मस्ती की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 05:39 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 05:39 PM (IST)
बच्चों ने लगाया स्टडी टूर
बच्चों ने लगाया स्टडी टूर

संवाद सहयोगी, मोगा : द लर्निंग फील्ड-ए-ग्लोबल स्कूल के प्री नर्सरी से तीसरी कक्षा तक के बच्चों ने जहां स्टडी टूर पर फन आइसलैंड तलवंडी में खूब मौज मस्ती की। वहीं चौथी कक्षा से लेकर सातवीं तक के विद्यार्थियों ने साइंस सिटी कपूरथला में विज्ञान की बारीकियों को करीब से समझा।

स्कूल के चेयरमैन इंजीनियर जनेश गर्ग व प्रिंसिपल स्मृति भल्ला ने स्कूल कैंपस से सुबह पहले प्री नर्सरी से लेकर तीसरी कक्षा तक के बच्चों की बस को हरी झंडी दिखाकर तलवंडी स्थित फन आइसलैंड के लिए रवाना किया तो वहीं चौथी से लेकर सातवीं कक्षा तक के बच्चों को साइंस सिटी कपूरथला के लिए रवाना किया। फन आइसलैंड में अपने अध्यापकों के साथ बच्चे जहां प्राकृतिक सौंदर्य के बीच चहकते नजर आए वहीं उन्होंने वाटर स्ला¨डग, झूले आदि के साथ खूब मस्ती की। साइंस सिटी कपूरथला में पहुंचे विद्यार्थियों ने कृत्रिम झील, नौका बिहार का आनंद लेने के साथ ही 16 फुट ऊंचे डायनासोर को देखा उसके साथ सेल्फी ली। टूर से पहले कोऑर्डीनेटर रीमा वांचु, मनमोहन, जेसविन जेम्स ने बच्चों को टूर के प्रति गाइड किया।

chat bot
आपका साथी