दिन दहाड़े बुजुर्ग एनआरआइ को बाइक सवारों ने लूटा

संवाद सूत्र, मोगा : न्यू दशमेश नगर में मंगलवार को दिन दहाड़े मोटरसाइकिल सवार लुटेरे एक बुजुर्ग एनआरआई

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 10:48 PM (IST)
दिन दहाड़े बुजुर्ग एनआरआइ को बाइक सवारों ने लूटा
दिन दहाड़े बुजुर्ग एनआरआइ को बाइक सवारों ने लूटा

संवाद सूत्र, मोगा : न्यू दशमेश नगर में मंगलवार को दिन दहाड़े मोटरसाइकिल सवार लुटेरे एक बुजुर्ग एनआरआई से देखते-देखते 55 हजार रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। जिस स्थान पर लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया यहां पर आए दिन पर्स छीनने, सोने की चेन खींचने की घटनाएं हो रही हैं, इन घटनाओं से त्रस्त लोगों ने लूट की शिकार हुई एनआरआई के घर के सामने ही लोगों को सावधान करते हुए बोर्ड लगाया है, जिस पर लिखा है झपटमारों से सावधान रहो। लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

जानकारी मुताबिक स्थानीय न्यू दशमेश नगर में दोपहर लगभग 1.20 बजे एनआरआइ बुजुर्ग महिला श¨वदर कौर अपने इंजीनियर पति मल¨वदर ¨सह संधू के साथ बाजार में खरीददारी के लिए निकली थी। पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति दो मिनट पहले पड़ोसी के घर चला गया और वह गेट को ताला लगा कर घर से कुछ दूर पैदल हाथ में लिफाफा लेकर जा रही थी। तभी सामने से आए दो बाइक सवार झपटमार उसके हाथ में पकड़ा लिफाफा छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि लिफाफे में रखे पर्स में 55 हजार की नकदी, कुछ अन्य दस्तावेज भी थे। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके साथ ऐसी ये तीसरी वारदात है। उसे विदेश लौटना था और बाजार में से खरीददारी के लिए सोमवार बैंक में से यह नकदी निकलवाकर लाई थी। पीडित महिला ने काफी शोर भी मचाया तो कुछ लोगों ने झपटमारों का पीछा भी किया लेकिन पकड़े नहीं जा सके। ये वारदात निकट ही एक बि¨ल्डग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में झपटमारों का बाइक का नंबर भी साफ दिख रहा है।

इस घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सिटी केसर ¨सह, थाना सिटी प्रमुख इंस्पेक्टर जगतार ¨सह और एडिशनल थाना सिटी प्रमुख रा¨जदर ¨सह समेत बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने लुटेरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज हासिल की। डीएसपी ने बताया कि झपटमारों के बाइक का नंबर पता लग गया है। उन्होंने बताया लुटेरों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी