केपीएस में बच्चों ने कलाकारों के साथ किया डांस

डॉक्टर सैफुद्दीन किचलू पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल मैं बुधवार को आने वाली पंजाबी फिल्म मित्रा नूं शोंक हथियारा दे के कलाकार एवं निर्माता निर्देशक स्कूल कैंपस में पहुंचे तो बच्चों के लिए पूरा माहौल मस्ती भरा बन गया। स्कूल के बच्चों ने जहां फि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Oct 2019 05:07 PM (IST) Updated:Thu, 10 Oct 2019 05:07 PM (IST)
केपीएस में बच्चों ने कलाकारों के साथ किया डांस
केपीएस में बच्चों ने कलाकारों के साथ किया डांस

संवाद सहयोगी, मोगा : डॉ. सैफुद्दीन किचलू पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बुधवार को पंजाबी फिल्म मित्रा नूं शौक हथियारां दे के कलाकार एवं निर्माता, निर्देशक स्कूल कैंपस में पहुंचे तो बच्चों के लिए पूरा माहौल मस्ती भरा बन गया।

स्कूल के बच्चों ने जहां फिल्म के कलाकार दीप जोशी, प्रीत बाठ, सिद्धि आहूजा, कीतिका शर्मा, वीर वशिष्ठ एवं निर्माता सागर शर्मा के साथ सेल्फी ली। वहीं फिल्मों में करियर और संभावना विषय पर भी कलाकारों और फिल्म के निर्माता के साथ बच्चों ने विस्तार से चर्चा की। इस मौके पर बच्चों ने कलाकारों के साथ जमकर डांस किया उनके डायलॉग सुने और एक्ट कर उनकी तरह डायलॉग बोलने की कोशिश की।

पंजाबी फिल्म के कलाकारों के साथ स्कूल का स्टाफ खुद चेयरमैन सुनील गर्ग एडवोकेट, डायरेक्टर सुनीता गर्ग, प्रिसिपल हेमप्रभा सूद, डीन मलकीत सिंह भी इस पूरे माहौल में उत्साह और उमंग से भरे दिखाई दिए। इस मौके पर फिल्म के निर्माता सागर शर्मा ने कहा फेशन और अभिनय यह महज शौक या कला ही नहीं है बल्कि हर व्यक्ति के आत्मविश्वास को बढ़ाने का और समाज को संदेश देने का बेहतर माध्यम है। फेशन सिर्फ दिखावा नहीं बल्कि करियर का बहुत बड़ा फील्ड बन चुका है। प्रतिभावान विद्यार्थियों को इस क्षेत्र में आना चाहिए।

chat bot
आपका साथी