अंतरराज्यीय चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, 17 हजार की नकदी बरामद

थाना बाघापुराना की पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से 17 हजार रुपये की नकदी चांदी के गहने ताले तोड़ने वाले औजार मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 10:09 PM (IST)
अंतरराज्यीय चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, 17 हजार की नकदी बरामद
अंतरराज्यीय चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, 17 हजार की नकदी बरामद

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना बाघापुराना की पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से 17 हजार रुपये की नकदी, चांदी के गहने ताले तोड़ने वाले औजार, मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद किया है। प्रारंभिक पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने माना है कि वे राजस्थान, लुधियाना, समालसर,आदि जगहों पर वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

डीएसपी जसविदर सिंह खैहरा व थाना बाघापुराना के प्रभारी इंस्पेक्टर हरमनजीत सिंह बल्ल ने बताया कि एसएसपी की ओर से शरारती तत्वों के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत उन्होंने पुलिस टीम के साथ चोर गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया। काबू किए गए आरोपितों में वे लोग भी शामिल हैं जिन्होंने 10 मार्च को गांव आलम वाला स्थित कबाड़ की दुकान का शटर तोड़कर नौ हजार की नकदी चुराई थी। इसका पता सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चला था। उन्होंने बताया कि गिरोह के सदस्यों की पहचान बलजिदर सिंह उर्फ बीटा निवासी बठिडा, राकेश कुमार, राहुल निवासी उत्तर प्रदेश, बसंत लाल निवासी गिद्दड़बाहा और मनदीप निवासी गिद्दड़बाहा को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से कबाड़ की दुकान से चुराई नौ हजार की नकदी बरामद हुई है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्होंने समालसर क्षेत्र में पांच दुकानों के शटर तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। लुधियाना की सब्जी मंडी में एटीएम तोड़ने की नाकाम कोशिश की। राजस्थान के कस्बा संगरिया में मोबाइल की दुकान में चोरी की। इसके अलावा संगरिया में ही एक ज्वेलरी की दुकान से चांदी के गहने चुराए। आरोपितों से कुल 17 हजार की नकदी, 600 ग्राम चांदी के गहने, दो मोबाइल व अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने पांचों आरोपितों को अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। डीएसपी ने बताया कि गिरोह के सदस्यों को काबू करने में एएसआइ बलजिदर सिंह की टीम ने सराहनीय काम किया।

chat bot
आपका साथी