गर्ग अस्तपताल में मिलेंगी सभी सेहत सुविधाएं : डॉ. संदीप

मोगा, (वि) : मोगा के जीरा रोड स्थित गर्ग अस्पताल को क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा एनएबीएच की मान्यता दे दी गई है। इस संबंध में डॉ. संदीप गर्ग ने बताया कि 26 जनवरी 2016 को आवेदन पर एनएबीएच के उच्च स्तरीय दल ने गर्ग अस्पताल का गत दिनों निरीक्षण किया था। जिसके बाद गर्ग अस्पताल को यह मान्यता प्रदान की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Nov 2017 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 17 Nov 2017 03:50 PM (IST)
गर्ग अस्तपताल में मिलेंगी सभी सेहत सुविधाएं : डॉ. संदीप
गर्ग अस्तपताल में मिलेंगी सभी सेहत सुविधाएं : डॉ. संदीप

मोगा, (वि) : मोगा के जीरा रोड स्थित गर्ग अस्पताल को क्वालिटी काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा एनएबीएच की मान्यता दे दी गई है। इस संबंध में डॉ. संदीप गर्ग ने बताया कि 26 जनवरी 2016 को आवेदन पर एनएबीएच के उच्च स्तरीय दल ने गर्ग अस्पताल का गत दिनों निरीक्षण किया था। जिसके बाद गर्ग अस्पताल को यह मान्यता प्रदान की है। एनएबीएच का प्रमाणीकरण मिलने की खुशी को लेकर शुक्रवार को एक समागम किया गया। इस मौके डॉक्टर संदीप गर्ग ने कहा कि अब जिला वासियों को उच्च क्वालिटी की सेहत सेवाएं लेने के लिए लुधियाना, चंडीगढ़ समेत अन्य बड़े शहरों में नही जाना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि मोगा के जीरा रोड स्थित गर्ग अस्पताल मे एक ही छत के नीचे सभी सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध हैं। इस अस्पताल में कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, यूरोलॉजी, डायलिसिस, डेंटल सुविधाएं, बच्चों के लिए आईसीयू, जरनल सर्जरी, दूरबीन से आपरेशन, मोटापा के आपरेशन, डाइटिशन, महिला रोग माहिर, हड्डी रोग, घुटनों व कूल्हों को बदलने की सेवाएं दी जा रही है। इसके अलावा निजी बीमा कंपनियों के बीमा धारकों के लिए कैश सुविधा उपलब्ध है।

इस मौके पर डॉक्टर अंजू गर्ग, डॉक्टर राम सेठी, डॉक्टर मोहित बांसल, डॉक्टर राजेश गुप्ता, डॉक्टर प्रशांत मित्तल, डॉक्टर रमेश थापर, डॉक्टर म¨नदर जीत ¨सह, डॉक्टर नीरज सेठी, डॉक्टर समृति बांसल, सीनियर मेयर अनिल बांसल, किटू गोयल, राजेश कुमार के अलावा अन्य हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी