पुलिस वालों ने रॉग साइड में आकर मारी टक्कर, छह घायल, दो गंभीर

मोगा के गांव मेहना के पास वीरवार को दोपहर मोगा से गांव दाता में एक भोग समागम में भाग लेने के लिए जा रही एक कार को सामने से रॉग साइड आई एक पुलिस की गाड़ी ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 12:07 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 12:07 AM (IST)
पुलिस वालों ने रॉग साइड में आकर मारी टक्कर, छह घायल, दो गंभीर
पुलिस वालों ने रॉग साइड में आकर मारी टक्कर, छह घायल, दो गंभीर

संवाद सहयोगी, मोगा : मोगा के गांव मेहना के पास वीरवार को दोपहर मोगा से गांव दाता में एक भोग समागम में भाग लेने के लिए जा रही एक कार को सामने से रॉग साइड आई एक पुलिस की गाड़ी ने टक्कर मार दी। दोनों गाड़ियों में सवार छह लोग घायल हो गए। सभी को मोगा के सिविल अस्पताल लाया गया। दो की हालत को गंभीर देखते हुए लुधियाना रेफर किया गया है।

सिविल अस्पताल में भर्ती कैंपर भीम नगर मोगा निवासी रवि कुमार पुत्र गुलशन ने बताया कि वह अपने दोस्त सूरज कुमार व विजय जयसवाल के साथ गांव दाता में भोग पर जा रहे थे । इसी दौरान जब उनकी कार गांव मेहना के पास पुल से उतर रही थी तो विपरीत दिशा से आई एक पुलिस की गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी । इस हादसे में वह तीनों लोग घायल हो गए। डॉक्टरों ने सूरज कुमार व विजय जयसवाल की हालत को गंभीर देखते हुए कर दिया है। वहीं दूसरी और इस हादसे में पंजाब पुलिस में तैनात सिविल लाइन में तैनात इंस्पेक्टर बलजिदर सिंह पुत्र नाजर सिंह, सहायक थानेदार नवदीप सिंह पुत्र हरजिदर सिंह तथा कोकरी बेनीवाल निवासी हेड कांस्टेबल दिलजीत सिंह भी घायल हो गए थे जिनको उपचार के लिए मोगा के सिविल अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार उक्त पुलिस कर्मचारी प्राथमिक उपचार देख लेकर अस्पताल से छुट्टी ले चले गए हैं। वहीं दूसरी ओर अस्पताल प्रशासन ने घायलों को प्राथमिक उपचार देने के उपरांत मामले की सूचना संबंधित पुलिस को दे दी है।

----------

सिविल अस्तपाल में आए घायल इंस्पेक्टर बलजिदर सिंह के अनुसार बताया जा रहा है कि वह अपने सहयोगी सहायक थानेदार नवदीप सिंह व हेड कांस्टेबल दलजीत सिंह के साथ कोविड-19 को लेकर नाकाबंदी के दौरान लगाए जाने वाले नाके को लेकर थाना मैहना की ओर जा रहे थे तो इसी दौरान सामने से तेज रफ्तार से आई एक कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी । इसके कारण दोनों गाड़ियों में सवार लोग घायल हो गए इंस्पेक्टर बलजिदर सिंह ने बताया कि दूसरी गाड़ी बहुत तेज थी , जिसके कारण हादसा हुआ है ,वहीं इस मामले की जांच में एएसआईजसवीर सिंह ने कहा कि उनके द्वारा घायलों के बयान लेने के उपरांत आगामी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी