ब्लॉक स्तरीय रोजगार मेले में 965 को मिली नौकरी

मोगा बेरोजगार नौजवानों को रोजगार प्रदान करवाने के उद्देश्य से पंजाब सरकार की घर-घर रोजगार स्कीम के तहत कोविड-19 के नियमों को ध्यान में रखते हुए जिला मोगा में ब्लॉक स्तरीय रोजगार मेले संपन्न हुए। इस दौरान 965 बेरोजगारों को विभिन्न कंपनियों ने नौकरियों को लिए चुना।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:08 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 11:08 PM (IST)
ब्लॉक स्तरीय रोजगार मेले में 965 को मिली नौकरी
ब्लॉक स्तरीय रोजगार मेले में 965 को मिली नौकरी

संवाद सहयोगी, मोगा

बेरोजगार नौजवानों को रोजगार प्रदान करवाने के उद्देश्य से पंजाब सरकार की घर-घर रोजगार स्कीम के तहत कोविड-19 के नियमों को ध्यान में रखते हुए जिला मोगा में ब्लॉक स्तरीय रोजगार मेले संपन्न हुए। इस दौरान 965 बेरोजगारों को विभिन्न कंपनियों ने नौकरियों को लिए चुना। वहीं वीरवार को तीसरा मेला कोटईसे खां में लगाया गया था, जिसमें 245 नौजवानों का चयन किया गया। यह जानकारी डीसी संदीप हंस ने दी है।

डीसी संदीप हंस व जिला रोजगार ट्रेनिग अफसर परमिदर कौर ने बताया कि कोटईसे खां के ब्लॉक विकास व पंचायत दफ्तर में सब डिवीजन स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें आठ कंपनियों ने भाग लिया। इसमें कुल 294 उम्मीदवारों ने भाग लिया, जिसमें से 245 नौजवानों का रोजगार के लिए चयन हुआ। उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय रोजगार मेला मोगा में 26 व 29 सितंबर को सरकारी आइटीआइ में लगेगा।

chat bot
आपका साथी