गुरुदवारा में घुसकर ग्रंथी से मारपीट, 25 नामजद

जेएनएन, मोगा शनिवार को मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के बाद गांव मधो के गुरुद्वारा में घुसकर तोड़फोड़

By Edited By: Publish:Thu, 27 Oct 2016 01:00 AM (IST) Updated:Thu, 27 Oct 2016 01:00 AM (IST)
गुरुदवारा में घुसकर ग्रंथी से मारपीट, 25 नामजद

जेएनएन, मोगा

शनिवार को मामूली बात को लेकर हुए झगड़े के बाद गांव मधो के गुरुद्वारा में घुसकर तोड़फोड़ कर ग्रंथी से मारपीट करने के मामले में पुलिस ने 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना अजीतवाल के सहायक थानेदार सुख¨वदर ¨सह ने बताया कि गुरप्रीत ¨सह निवासी गांव मधोके ने पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में आरोप लगाया कि पीड़ित गांव मधोके में बाबा जीवन ¨सह के गुरुद्वारा में ग्रंथी है और साथ ही गुरुदवारे में बच्चों को गत्तका भी सिखाता है। 22 अक्टूबर को शाम करीब 6 बजे करीब 25 लोगों का झुंड गुरुद्वारा में घुस आया। आरोपियों ने आते ही पीड़ित के कमरे में घुसकर उसके साथ तेजधार हथियारों से मारपीट शुरू कर दी। उसकी मोटरसाइकिल व अन्य सामान की तोड़फोड़ करते आरोपी वहां से गत्तका का सामान भी उठा ले गए।

पीड़ित को गांव ढुडीके के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे मोगा के सिविल अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

पुलिस ने मामले की जांच कर बूटा ¨सह, मन्ना ¨सह, गु¨रद्र ¨सह, इंदरपाल ¨सह, सतनाम ¨सह, मनप्रीत ¨सह, गुरमीत ¨सह, सन्नी, गरजा ¨सह, सल्लू और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी