पंजाब मुलाजिम संघर्ष समिति ने धरना लगाकर मांगा वेतन, आज भी रहेगा जारी

पंजाब मुलाजिम संघर्ष समिति जिला मानसा ने जिला खजाना दफ्तर मानसा के आगे नवंबर माह का वेतन जारी करने की मांग को लेकर रोष धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 06:36 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 06:36 PM (IST)
पंजाब मुलाजिम संघर्ष समिति ने धरना लगाकर मांगा वेतन, आज भी रहेगा जारी
पंजाब मुलाजिम संघर्ष समिति ने धरना लगाकर मांगा वेतन, आज भी रहेगा जारी

जासं, मानसा : पंजाब मुलाजिम संघर्ष समिति जिला मानसा ने संघर्ष समिति के कंवीनर मक्खण सिंह, बिक्कर सिंह माखा, सतनाम सिंह ख्याला, राज कुमार रंगा और जगदेव सिंह की अध्यक्षता में जिला खजाना दफ्तर मानसा के आगे नवंबर माह का वेतन जारी करने की मांग को लेकर रोष धरना दिया।

इस अवसर पर बलजीत सिंह, लवजीत तामकोट, हरबंस सिंह, बाबू सिंह फतेहपुर और जगजीवन सिंह ने कहा कि सरकार ने दर्जा तीन और चार के मुलाजिमों को नवंबर माह का वेतन नहीं दिया है। जिस कारण कर्मचारियों को रोष धरना लगाना पड़ रहा है। धरने में मौजूद नाजम सिंह, राम सिंह आईबी, हरी सिंह ने कहा कि छठे पे कमिशन की रिपोर्ट रिलीज की जाए, डीए का बकाया दिया जाए, पंजाब सरकार की तरफ से अघोषित वित्तीय इमरजेंसी खत्म की जाए, सभी विभागों में कांट्रेक्ट और दैनिक वेतन भोगी के तौर काम करते वर्करों को रेगुलर किया जाए व पुरानी पेंशन स्कीम बहाल की जाए।

मांगें न मानने पर आज भी जारी रहेगा धरना

जिला खजाना दफ्तर मानसा के आगे लगाए गए धरने के दौरान नेताओं ने फैसला लिया कि यदि उनका वेतन जल्द जारी नहीं किया गया तो शुक्रवार को भी धरना जारी रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी