कैप्टन बादल परिवार पर मेहबानी छोड़कर उनके पापों का खाता खोले : मान

आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बिजली के बढे दामों के विरोध में पार्टी प्रधान और सांसद मेंबर भगवंत मान के नेतृत्व में जिला स्तरीय रोष मार्च निकाला गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Aug 2019 07:49 PM (IST) Updated:Fri, 23 Aug 2019 06:31 AM (IST)
कैप्टन बादल परिवार पर मेहबानी छोड़कर उनके पापों का खाता खोले : मान
कैप्टन बादल परिवार पर मेहबानी छोड़कर उनके पापों का खाता खोले : मान

जासं, मानसा : मानसा में आम आदमी पार्टी ने पंजाब में बिजली के बढे दामों के विरोध में पार्टी प्रधान और सांसद मेंबर भगवंत मान के नेतृत्व में जिला स्तरीय रोष मार्च निकाला गया। मानसा के पुरानी अनाज मंडी में दोपहर 12 बजे से दौ वजे तक आयोजित रोष रैली में भगवंत मान ने कहा शिअद के 10 साल के कार्यकाल के दौरान सुखबीर बादल ने सरकारी थर्मल प्लांट बंद कर निजी प्लांटों के साथ हिस्सेदारियां कर महंगे बिजली समझौते (पीपीएज) किए। जिस कारण पंजाब के लोगों को सबसे महंगी बिजली बेची जा रही है। जबकि पंजाब खुद बिजली पैदावार करने वाला सूबा है। दूसरी तरफ दिल्ली की केजरीवाल सरकार सारी बिजली बाहर से लेती है, परंतु दिल्ली के लोगों को देश में सबसे सस्ती बिजली मुहैया करवाती है। वहीं कैप्टन सरकार चुनावी वादे के मुताबिक प्राइवेट थर्मल प्लांटों के साथ महंगे समझौते रद्द करके नए सिरे से सस्ते समझौते करें और बठिडा समेत सभी सरकारी थर्मल प्लांट चलाए तो पंजाब के लोग भी दिल्ली की तरह सस्ती बिजली ले सकते हैं। परंतु कैप्टन पंजाब के लोगों के साथ धोखा कर बादलों और निजी थर्मल प्लांटों के हितों के बारे में ज्यादा सोच रहे है। भगवंत मान ने कहा कि कैप्टन सरकार को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। मान ने कहा कि बादल और चौटाला परिवार एक ही रास्ते पर हैं, यदि कैप्टन अमरिन्दर सिंह बादल परिवार पर मेहरबानी छोड़कर उनके पापों का खाता सही तरह खोले तो बादल भी जेल में चोटाला के साथ होते। मान ने आह्वान करते कहा कि पंजाब के लोगों ने अब कैप्टन-बादलों को अच्छी तरह देख लिया है। अब 2022 में आम आदमी पार्टी का साथ दें। इस मौके पर प्रिसिपल बुद्धराम और हरपाल सिंह चीमा ने भी संबोधित किया और बिजली समझौते तुरंत रद्द करने की मांग की।

यह लोग रहे उपस्थित

इस मौके पर विपक्ष के नेता हरपाल चीमा, कोर समिति चेयरमैन व विधायक प्रिसिपल बुधराम, विधायका प्रो. बलजिन्दर कौर, कोर समिति मेंबर गैरी वडिग और मनजीत सिंह सिद्धू, विपक्ष नेता के सलाहकार नवदीप सिंह संघा, यूथ नेता संदीप सिगला, जिला प्रधान जसपाल सिंह दातेवास, हलका प्रधान मौड़ सुखबीर माईसरखाना, भोला मान सरदूलगढ़, डॉ. विजय सिगला, परमिन्दर कौर समाघ, गुरप्रीत सिंह भुच्चर, रणजीत सिंह रल्ला, अमृत अग्रवाल, सतीश सिगला, हरजिन्दर दियालपुरा और हरविन्दर सिंह सेखों और जिला के नेता व वर्कर समर्थक शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी