लुधियाना में सहेली से मिलने जा रही युवती से दुष्कर्म, पानी में नशीली दवा मिलाकर दिया वारदात काे अंजाम

अपनी सहेली के घर जा रही एक युवती के साथ खाैफनाक वारदात सामने आई है। रास्ते में एक युवक ने पहले पानी में नशीली दवा पिलाई फिर अपने घर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। थाना साहनेवाल पुलिस ने केशव नगर लोहारा रोड निवासी आराेपित सुनील को गिरफ्तार किया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 04:39 PM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 04:39 PM (IST)
लुधियाना में सहेली से मिलने जा रही युवती से दुष्कर्म, पानी में नशीली दवा मिलाकर दिया वारदात काे अंजाम
सहेली के घर जा रही एक युवती से दुष्कर्म।(सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। अपनी सहेली के घर जा रही एक युवती के साथ खाैफनाक वारदात सामने आई है। रास्ते में एक युवक ने पहले पानी में नशीली दवा पिलाई फिर अपने घर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। थाना साहनेवाल पुलिस ने केशव नगर लोहारा रोड निवासी आराेपित सुनील को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में अहाते में शराब पी रहे दो गुटो में झड़प, तेजधार हथियारों से किया हमला; तीन घायल

पड़ोस में रहने वाले युवक ने खराब तबीयत का उठाया फायदा

19 वर्षीय पीड़िता युवती ने पुलिस को बताया कि दाे जुलाई की दोपहर वह अपनी सहेली के घर किसी काम से जा रही थी। जब वह गली के मोड़ पर पहुंची तो उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई। वहां पड़ोस में रहने वाला आरोपित सुनील खड़ा था। जोकि उसे पहले से जानता था। उसने उसकी खराब तबियत का फायदा उठाकर उसे पानी में कुछ मिलाकर पिला दिया।

बेहोशी की हालत में आरोपित ने युवती से अपने घर पर दुष्कर्म किया। जब युवती की आंख खुली तो वह आरोपित के घर पर थी। पहले तो उन्हें कुछ पता ना लगा। तबीयत बिगड़ने पर युवती को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया जहां काफी दिन उसका इलाज चलता रहा। फिर डॉक्टरों की ओर से उसे दुष्कर्म का पता लगा।

यह भी पढ़ें-कोरोना मरीजाें काे ठीक हाेने के बाद बढ़ रही घबराहट, सांसें हुईं सामान्य पर धड़कनें बेकाबू; जानें क्या है कारण

शनिवार काे आराेपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

इसके बाद शिकायत उन्होंने थाना साहनेवाल पुलिस को दर्ज करवाई। पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद आरोपित के खिलाफ केस दायर किया और उसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया है। जहां से रिमांड मिलने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें-Punjab: पटियाला में ASI को कुचलने वाले कार ड्राइवर पर केस, वीडियो में देखें सनसनीखेज घटना

chat bot
आपका साथी