Drugs Problem in Punjab: लुधियाना में नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, पुलिस ने कहा-दौरा पड़ने से गई जान

Drugs Problem in Punjab टिब्बा रोड के धनोतिया ग्राउंड में बुधवार देर रात एक युवक का शव बरामद हुआ। लोगों का कहना है कि नशे की ओवरडोज के चलते उसकी मौत हुई जबकि पुलिस का कहना है कि वह टीवी का मरीज था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 10:43 AM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 10:43 AM (IST)
Drugs Problem in Punjab: लुधियाना में नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, पुलिस ने कहा-दौरा पड़ने से गई जान
धनोतिया ग्राउंड में बुधवार देर रात युवक का शव बरामद हुआ। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता लुधियाना टिब्बा रोड के धनोतिया ग्राउंड में बुधवार देर रात एक युवक का शव बरामद हुआ। लोगों का कहना है कि नशे की ओवरडोज के चलते उसकी मौत हुई। जब के पुलिस का कहना है कि वह टीवी का मरीज था। अचानक दौरा पड़ने से उसने दम तोड़ दिया। बहरहाल थाना टिब्बा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है। उसका पोस्टमार्टम वीरवार को किया जाएगा। मृतक की पहचान कैलाश नगर निवासी 30 वर्षीय जतिन के रूप में हुई।

इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि वह चार बहनों का इकलौता भाई था। उसके परिवार के अनुसार वह नशे का आदी हो चुका था। उसके साथ ही उसे टीवी की भी शिकायत थी। बुधवार शाम 8:00 बजे अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद वह अपने दोस्त के साथ दवाई लेने के लिए डॉक्टर के पास गया। उसके कुछ समय बाद परिवार को सूचना मिली कि उसका शव ग्राउंड में पड़ा हुआ है।

सूचना मिलते ही परिवार के सदस्य वहां पहुंच गए। बताया जा रहा है कि सबके पास एक सिरिंज भी पड़ी हुई थी। मगर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार का कहना है कि वह सिरिंज पुरानी है। उस को कब्जे में लेकर की जांच की जा रही है। मृतक जतिन की मां का कहना है कि वह नशा करने का आदी था। समराला चौक स्थित एक अस्पताल में उसका उपचार भी चल रहा था।

यह भी पढ़ें-Raid In Ludhiana: लुधियाना में नामी फ्रूट विक्रेता के दफ्तर पर आयकर विभाग की रेड, कब्जे में लिया रिकार्ड

बठिंडा में हाे चुकी है कई माैतें

लुधियाना ही नहीं पंजाब के अन्य जिलाें में भी ड्रग की समस्या है। बठिंडा में अब तक कई युवक जान गंवा चुके हैं। एक युवक का शव ताे पिछले दिनाें बीड तालाब बस्ती में मिला था। इससे पहले भी बठिंडा के माडल टाउन फेस वन स्थित एक पार्क से एक युवक का शव बरामद हुआ था, जिसके हाथ पर चिट्टे का टीका लगा लटक रहा था। 

यह भी पढ़ें-CBI Raid In Punjab: लुधियाना ड्राईपोर्ट पर CBI का छापा, अमृतसर में कस्टम सुपरिंटेंडेंट को उठाया; मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी