Ludhiana News: लुधियाना रेलवे स्‍टेशन पर मचा हंगामा, ट्रेन छोड़कर भाग गया गार्ड; बेबस पैसेंजर करते रहे इंतजार

Ludhiana Railway Station लुधियाना रेलवे स्‍टेशन पर हंगामा मच गया। यहां गार्ड ट्रेन छोड़कर भाग गया। पैसेंजर गाड़ी में ही बैठे हुए इंतजार करते रहे। हड़ताल के कारण इस गाड़ी को लुधियाना से दिल्ली चलने का इंतजाम किया गया। विभागीय तौर पर सभी फंक्शन अपडेट कर दिया गया 230 बजे ट्रेन की रवानगी थी। गार्ड भी अपने बोगी में सवार हो गए।

By D L Don Edited By: Publish:Sat, 30 Sep 2023 06:49 PM (IST) Updated:Sat, 30 Sep 2023 06:49 PM (IST)
Ludhiana News: लुधियाना रेलवे स्‍टेशन पर मचा हंगामा, ट्रेन छोड़कर भाग गया गार्ड; बेबस पैसेंजर करते रहे इंतजार
गाड़ी छोड़कर भाग गार्ड बेबस हो गए पैसेंजर

HighLights

  • विभागीय तौर पर सभी फंक्शन अपडेट कर दिया गया 2:30 बजे ट्रेन की रवानगी थी।
  • चुपके से ट्रेन से फरार हो गया गार्ड।
  • पठानकोट नई दिल्ली ट्रेन में भारी संख्या में पैसेंजर बैठे हुए थे।

लुधियाना, डीएल डॉन: लुधियाना रेलवे स्टेशन पर उसे समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक गार्ड ट्रेन छोड़कर भाग गया और ट्रेन में बैठे पैसेंजर बेबस हो गए। जानकारी के मुताबिक ट्रेन नंबर 22430 पठानकोट से नई दिल्ली जाती है। हड़ताल के कारण इस गाड़ी को लुधियाना से दिल्ली चलने का इंतजाम किया गया। विभागीय तौर पर सभी फंक्शन अपडेट कर दिया गया 2:30 बजे ट्रेन की रवानगी थी। गार्ड भी अपने बोगी में सवार हो गए।

इस दौरान किसी ने गार्ड को कह दिया कि शंभू बॉर्डर के पास किसान रेल ट्रैक जाम कर रखे हैं वहां जाने पर पिटाई होती है। गार्ड ने इस को सुनने के बाद चुपके से ट्रेन से फरार हो गया। काफी देर तक इंतजार करने के बाद मैनेजमेंट ने गार्ड को फोन किया तो गार्ड ने फोन उठाकर कहा कि वह गाड़ी लेकर नहीं जाएगा। वहीं गार्ड को बॉक्स चढ़ने वाला रेल कर्मी ने बताया कि गार्ड ने ओवर ड्रिंक कर रखा था इसलिए वह गाड़ी छोड़कर भाग गया।

अधिकारी ने जारी किया नोटिस

पठानकोट नई दिल्ली चलने वाली ट्रेन का गार्डन गाड़ी छोड़कर भाग गया और ड्यूटी करने से मना कर दिया तो विभाग के शीर्ष अधिकारी ने गार्ड के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है। अधिकारी बताते हैं कि गार्ड को बुलाया जा रहा है अगर उसने ड्रिंक की होगी तो उसका मुलाजा करवा कर सख्त कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें: Punjab: 'मान सरकार लगा रही भष्‍ट्राचार पर लगाम', फगवाड़ा शुगर मिल के मालिक की गिरफ्तारी पर बोले मलविंदर कंग

दूसरा गार्ड गाड़ी लेकर जाने को तैयार नहीं

पठानकोट नई दिल्ली ट्रेन में भारी संख्या में पैसेंजर बैठे हुए थे। ट्रेन को चलाई जाए इसकी व्यवस्था में स्थानीय अधिकारी जुट गए और दूसरे गार्ड को बुलाया गया और उनसे कहा गया कि वह गाड़ी लेकर नई दिल्ली जैन। गार्ड ने स्पष्ट किया कि जिसकी ड्यूटी लगाई गई थी गाड़ी लेकर वह जाएगा वह दूसरी गाड़ी लेकर नहीं जाएगा उसकी जिस ट्रेन में ड्यूटी लगी है उसका इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेन में बैठे पैसेंजर हुए बेबस

पठानकोट नई दिल्ली चलने वाली ट्रेन में बैठे पैसेंजर उसे समय बेहोश हो गए जब इस गाड़ी को ले जाने के लिए कोई गाड़ी तैयार नहीं हुआ। कुछ पैसेंजर ट्रेन से नीचे उतरकर स्टेशन डायरेक्टर के पास पहुंच शिकायत दर्ज कराई। इस संबंध में लुधियाना स्टेशन के डायरेक्टर अभिनव सिंगल से बात करने पर उन्होंने कहा कि किन्हीं कारण से गार्ड कहीं चले गए जिससे उसके खिलाफ नोटिस जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें: Punjab: किसान मजदूर संघर्ष कमेटी का Rail Roko Andolan खत्‍म, लोगों में दौड़ी खुशी की लहर; जानिए पूरा अपडेट

chat bot
आपका साथी