लुधियाना में वाहन चाेर गिराेह एक्टिव, चोरी का स्कूटर बेचने की फिराक में निकले 2 युवक गिरफ्तार

Ludhiana Vehicle theftः शहर में वाहन चाेर गिराेह एक्टिव है। चोरी का एक्टिवा स्कूटर बेचने निकले दो युवकों को थाना डिवीजन नंबर 1 कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आराेपिताें के कब्जे से चोरी का उक्त स्कूटर भी बरामद हुआ है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 01:42 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 01:42 PM (IST)
लुधियाना में वाहन चाेर गिराेह एक्टिव, चोरी का स्कूटर बेचने की फिराक में निकले 2 युवक गिरफ्तार
चोरी का एक्टिवा स्कूटर बेचने निकले दो युवक गिरफ्तार। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं लुधियाना। Ludhiana Vehicle theftः  चोरी का एक्टिवा स्कूटर बेचने निकले दो युवकों को थाना डिवीजन नंबर 1 कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आराेपिताें के कब्जे से चोरी का उक्त स्कूटर भी बरामद हुआ है। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके वीरवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से 1 दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ मनिंदर कौर ने बताया कि दाेनाें की पहचान बस्ती जोधेवाल निवासी प्रिंस कुमार तथा राजकुमार के रूप में हुई।

पुलिस को बुधवार दोपहर गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों वाहन चोरी की वारदातें करते हैं। आज भी वह चोरी का एक एक्टिवा स्कूटर बेचने के लिए गिल रोड की ओर जा रहे हैं। सूचना के आधार पर घंटाघर चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। मनिंदर कौर ने कहा कि आरोपितों का पुराना रिकॉर्ड चेक किया जा रहा है। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-घरेलू गैस की कालाबाजारी करते एक गिरफ्तार

लुधियाना। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने बहादुर के रोड स्थित गीता कालोनी इलाके में दबिश देकर घरेलू गैस की कालाबाजारी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 5 सिलेंडर, एक कंडा, सिलेंडर भरने वाला पाइप व अन्य सामान बरामद किया गया। उसके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। एएसआई जनक राज ने बताया कि आरोपी की पहचान गीता कॉलोनी निवासी मोहम्मद जफर आलम के रूप में हुई। पुलिस को बुधवार शाम गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित गीता कॉलोनी इलाके में घरेलू गैस सिलेंडरों से गैस निकालकर छोटे सिलेंडरों में भरकर प्रवासी मजदूरों को ऊंचे दाम पर बेचने का काम करता है। सूचना के आधार पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें-प्रधानमंत्री मोदी ने बादल को फोन कर जाना स्वास्थ्य का हाल, एक दिन पहले आए थे काेविड पाजिटिव

chat bot
आपका साथी