लुधियाना में HDFC बैंक के बाहर खड़ी कर्मचारी की कार का शीशा तोड़ दो लाख उड़ाए

कार बैंक कर्मी की थी। बैग में दो लाख की नकदी प्लॉट की रजिस्ट्री अौर उसके आईडी कार्ड्स थे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी से आरोपितों का ढूंढ रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 12:13 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 12:13 PM (IST)
लुधियाना में HDFC बैंक के बाहर खड़ी कर्मचारी की कार का शीशा तोड़ दो लाख उड़ाए
लुधियाना में HDFC बैंक के बाहर खड़ी कर्मचारी की कार का शीशा तोड़ दो लाख उड़ाए

लुधियाना, जेएनएन। मिलरगंज स्थित एचडीएफसी बैंक के बाहर खड़ी इनाेवा का शीशा तोड़ कर चोरों ने दिनदहाड़े उसमें से दो लाख रुपये की नकदी से भरा बैग चोरी कर लिया। कार बैंक कर्मी की थी। घटना का पता तब चला, जब सोमवार शाम बैंक कर्मी बाहर कार के पास आया।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना डिवीजन नंबर-6 पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करने पर पाया गया कि उनकी डायरेक्शन कार की तरफ न होकर दूसरी और थी। हवलदार रविंदर सिंह ने बताया कि उक्त केस ईशर नगर निवासी भवनदीप सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया।

बैग में कैश के अलावा रखी थी प्लॉट की रजिस्ट्री अौर आईडी कार्ड्स

अपने बयान में भवनदीप सिंह ने बताया कि वो मिलर गंज स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में तैनात है। सोमवार दोपहर एक बजे उसने अपनी इनोवा कार को बैंक के बाहर जंडू टॉवर के ठीक सामने पार्क कर दिया। शाम चार बजे जब उसने बैंक से बाहर आकर चेक किया तो कार का पीछे वाला शीशा टूटा हुअा था। उसमें रखा बैग चोरी हो चुका था। बैग में दो लाख की नकदी, प्लॉट की रजिस्ट्री अौर उसके आईडी कार्ड्स थे। हवलदार रविंदर सिंह ने कहा कि आरोपितों का सुराग लगाने के लिए आसपास लगे अन्य कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी