एटीएम को काट रहे चोर पुलिस की गाड़ी देख भागे

शहर के पॉश एरिया अमन पार्क के किंग एंक्लेव में चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लूटने की कोशिश की। वे एटीएम को कटर से काट रहे थे पर अचानक पुलिस की गाड़ी की आवाज सुनकर वे फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 05:00 AM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 09:43 AM (IST)
एटीएम को काट रहे चोर पुलिस की गाड़ी देख भागे
एटीएम को काट रहे चोर पुलिस की गाड़ी देख भागे

जासं, लुधियाना : शहर के पॉश एरिया अमन पार्क के किंग एंक्लेव में चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम लूटने की कोशिश की। वे एटीएम को कटर से काट रहे थे पर अचानक पुलिस की गाड़ी की आवाज सुनकर वे फरार हो गए। चोर वहीं पर अपना बैग, सामान और मोटरसाइकिल भी छोड़ गए। थाना सराभा नगर की पुलिस ने चोरों का सामान कब्जे में लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि 12-13 दिसंबर की मध्य रात्रि वह अपनी टीम के साथ अमन पार्क इलाके में गश्त कर रहे थे। उसी दौरान उनकी टीम को सूचना मिली कि अमन पार्क के किंग एंक्लेव में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम कैबिन में कैश लूटने की कोशिश की जा रही है। तब चोर एटीएम काटकर चोरी कर रहे थे। इस पर सूचना मिलते ही वह टीम के साथ उस एटीएम की तरफ गए पर वे उनकी गाड़ी की आवाज सुनकर मौके से फरार हो गए। वहां एटीएम कैबिन में जांच करने पर अंदर एक बैग मिला जिसमें ब्यूटेन गैस की 6 बोतलें और कटर था। बाहर एक मोटरसाइकिल भी खड़ा था। उसका नंबर पीबी 10एडब्ल्यू 2887 है। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि डीटीओ दफ्तर से इस मोटरसाइकिल के मालिक का पता निकलवाया जा रहा है। पीएनबी से मांगी सीसीटीवी की फुटेज

पुलिस अधिकारी ने बताया कि एटीएम के अंदर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। मगर पीएनबी मैनेजर का कहना है कि उनका पूरा कंट्रोल मुंबई हेड ऑफिस में होता है। इसलिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मंगाने के लिए लिखकर भेजा गया है। जल्दी ही आरोपितों का सुराग लगा उन्हें काबू किया जाएगा। दूसरा एटीएम में कैश डालने के लिए प्राइवेट कंपनी के पास ठेका होता है। इस कारण अभी यह पता नहीं चला कि उसमें कितना कैश था जो लुटने से बच गया।

chat bot
आपका साथी