टर्मिनेशन और सस्पेंशन के खिलाफ टीचर यूनियन का धरना, जमकर की नारेबाजी Ludhiana News

टीचर यूनियन ने प्रोफेसरों के साथ मिलकर कॉलेज के बाहर दूसरे दिन धरना दिया। टीचर यूनियन के समर्थन में आने के बाद प्रोफेसरों को बातचीत के लिए बुलाया है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 02 Sep 2019 11:14 AM (IST) Updated:Mon, 02 Sep 2019 11:14 AM (IST)
टर्मिनेशन और सस्पेंशन के खिलाफ टीचर यूनियन का धरना, जमकर की नारेबाजी Ludhiana News
टर्मिनेशन और सस्पेंशन के खिलाफ टीचर यूनियन का धरना, जमकर की नारेबाजी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। गुरु नानक गर्ल्स कॉलेज मैनेजमेंट और प्रोफेसरों के बीच चल रहा विवाद गहराता जा रहा है। कॉलेज मैनेजमेंट की ओर से सस्पेंड व टर्मिनेट किए गए प्रोफेसरों के समर्थन में पंजाब कॉलेज टीचर यूनियन उतर आई है।

टीचर यूनियन ने प्रोफेसरों के साथ मिलकर कॉलेज के बाहर दूसरे दिन धरना दिया और मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की। टीचर यूनियन के समर्थन में आने के बाद मैनेजमेंट ने प्रोफेसरों को बातचीत के लिए बुलाया है। यूनियन ने साफ कर दिया कि अगर प्रोफेसरों की बहाली न हुई तो इस मामले को मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा और विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

यूनियन के जिला प्रधान कुलदीप सिंह बत्ता ने बताया कि कॉलेज मैनेजमेंट ने दो प्रोफेसरों को सस्पेंड किया है जबकि 12 को टर्मिनेट कर दिया। मैनेजमेंट ने घाटे की बात करते हुए टीचर्स की सेलरी में कटौती का आदेश जारी किया था जिस पर कुछ प्रोफेसरों ने साइन नहीं किए तो मैनेजमेंट ने उनके खिलाफ कार्रवाई कर दी। उन्होंने बताया कि यह सभी टीचर 15 सालों से कॉलेज में पढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कॉलेज घाटे में कैसे आ गया, इसके लिए उनके फंड की जांच भी होनी चाहिए और यूनियन इसकी जांच के लिए संबंधित अधिकारियों से शिकायत करेगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी