Suicide In Ludhiana: प्रेम नगर इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने फंदा लगाकर दी जान

Suicide In Ludhiana लोहारा के प्रेम नगर इलाके में रहने वाली युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान 23 वर्षीय अंतिमा यादव के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची थाना साहनेवाल की कंगनवाल चौकी पुलिस शव को कब्जे में लिया।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 09:11 AM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 09:11 AM (IST)
Suicide In Ludhiana: प्रेम नगर इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने फंदा लगाकर दी जान
लुधियाना में लड़की ने की आत्महत्या। (सांकेतिक तस्वीर)

जासं, लुधियाना। Suicide In Ludhiana: लोहारा के प्रेम नगर इलाके में रहने वाली युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसकी पहचान 23 वर्षीय अंतिमा यादव के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर पहुंची थाना साहनेवाल की कंगनवाल चौकी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। एएसआइ इकबाल सिंह ने बताया कि परिजनों के मुताबिक मृतका किसी पार्लर में काम करती थी। बुधवार उसके मां-बाप सुबह ही काम पर चले गए जबकि उसकी छोटी बहन स्कूल गई हुई थी।

दोपहर के समय जब उसकी छोटी बहन स्कूल से वापस घर पहुंची। तब उसका शव फंदे से लटकता हुआ मिला। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। लेकिन मृतका के आत्महत्या करने के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है। फिलहाल शव के पोस्टमार्टम उपरान्त परिजनों के बयानों के आधार पर अगली कार्रवाई होगी। गाैरतलब है कि शहर में आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़ें-Weather Forecast Ludhiana: लुधियाना में बादल छाए, सुबह का तापमान 14 डिग्री; एक्यूआइ भी 275 तक आया

यह भी पढ़ें-सिंधवा नहर में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

लुधियाना। गांव बीरमी के निकट सिधवां नहर से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस को बुधवार सुबह सूचना मिली कि नहर में कोई शव बह कर आया है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नहर से बाहर निकाला। काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। मृतक की उम्र करीब 50 साल है। फिलहाल पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए अगले 72 घंटों के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

यह भी पढ़ें-Farmers Protest: पंजाब के फिराेजपुर में किसानों का अकाली प्रत्याशी पर हमला, बचाव में फायरिंग; झड़पों में दो घायल

chat bot
आपका साथी