आरटीए कार्यालय में वकीलों ने किया हंगामा, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद काम शुरू

लुधियाना : ट्रैफिक चालान भुगतान के लिए अलग विंडो की मांग को लेकर वकीलों ने एक बार फिर से हंगामा कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Nov 2017 08:07 PM (IST) Updated:Fri, 17 Nov 2017 08:07 PM (IST)
आरटीए कार्यालय में वकीलों ने किया हंगामा, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद काम शुरू
आरटीए कार्यालय में वकीलों ने किया हंगामा, पुलिस के हस्तक्षेप के बाद काम शुरू

जागरण संवाददाता, लुधियाना : ट्रैफिक चालान भुगतान के लिए अलग विंडो की मांग को लेकर वकीलों ने रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी कार्यालय में शुक्रवार सुबह फिर से हंगामा कर दिया। इस दौरान दो घंटे तक काम ठप रहा। आवेदकों ने सेक्रेटरी आरटीए लवजीत कलसी को शिकायत कर दी। पुलिस के हस्तक्षेप, बार एसोसिएशन के कार्यकारी प्रधान व सेक्रेटरी आरटीए की मीटिंग के बाद दूसरी विंडो लगी तब जाकर काम शुरू हो पाया।

दरअसल कर्मचारियों की कमी के चलते पिछले एक सप्ताह से आरटीए कार्यालय में चालान भुगतान की दो विंडो की जगह एक ही विंडो खोली जा रही थी। चूंकि वकीलों के पास पांच-पांच चालान होते हैं ऐसे में आवेदकों ने इस पर एतराज जता दिया, जिसके चलते वकीलों ने वहां खुली विंडो भी बंद करा दी और अपने लिए अलग से विंडो की मांग करने लगे। कार्यालय के एंट्री प्वाइंट पर धरना दे वकीलों ने आवेदकों को भीतर जाने से रोका। इस दौरान कई आवेदकों को चोटें भी आई। आवेदकों ने सेक्रेटरी आरटीए लवजीत कलसी को इसकी जानकारी दी व साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया। कलसी ने बार एसोसिएशन प्रधान के साथ बातचीत की। आखिरकार पुलिस के हस्तक्षेप के बाद फिर से काम शुरू हो पाया।

कोट्स

पब्लिक की सहूलियत को देखते हुए हमने दूसरा काउंटर शुरू किया

हमारा स्टाफ सब डिवीजन कार्यालयों में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके चलते हमें चालान भुगतान की दूसरी विंडो मजबूरन बंद करनी पड़ी थी। हंगामे के बाद पब्लिक की सहूलियत को देखते हुए दूसरी विंडो भी शुरू करवा दी है।

लवजीत कलसी, सेक्रेटरी रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी

राजेश शर्मा

chat bot
आपका साथी