Ludhiana Weather Forecast: लुधियाना में तीसरे दिन भी बरसा मानसून, सड़काें अाैर गलियाें में जलभराव

Ludhiana Weather Forecast तीसरे दिन भी मानसून जिले पर मेहरबान रहा। सुबह दस बजे से शहर में तेज बारिश हो रही है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 11:14 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 11:44 AM (IST)
Ludhiana Weather Forecast: लुधियाना में तीसरे दिन भी बरसा मानसून, सड़काें अाैर गलियाें में जलभराव
Ludhiana Weather Forecast: लुधियाना में तीसरे दिन भी बरसा मानसून, सड़काें अाैर गलियाें में जलभराव

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Weather Forecast:तीसरे दिन भी मानसून जिले पर मेहरबान रहा। सुबह दस बजे से शहर में तेज बारिश हो रही है। बारिश के चलते लाेगाें काे परेशानियाें का सामना करना पड़ा। शहर के कई हिस्साें में जलभराव हाे गया है। इससे पहले बुधवार सुबह की शुरुआत भी तेज बारिश के साथ हुई थी। मौसम विभाग की मानें तो बारिश अगले कुछ दिनाें तक जारी रह सकती है। मानसून की सक्रियता से आसमान में बादलों का जमावड़ा रहेगा और अगले 24 घंटों तक बारिश की संभावना है।  इससे मौसम अस्थाई तौर पर सुहावना रहेगा। इसके साथ ही लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी।

एसडीएम कार्यालय के बाहर भरा बरसात का पानी

जगराओं में बुधवार काे झमाझम हुई बारिश का पानी एसडीएम कार्यालय सहित कचहरी परिसर में भर गया था। बरसाती पानी की निकासी नहीं होने की वजह से लोगों सहित दुकानदारों को भारी परेशानी हो रही है।

उल्लेखनीय है कि पूर्व एसडीएम डॉ.बलजिदर सिंह ढिल्लों ने पानी की निकासी को लेकर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट तो लगवाया था लेकिन ओ सफेद हाथी साबित हो रहा है। एडवोकेट संजीव गोयल ने कचहरी परिसर से बारिश के पानी की निकासी का कोई स्थाई व्यवस्था न होने की वजह से परेशानी हो रही है।

एडवोकेट संजीव गोयल, सुरिदर शर्मा, राजू वर्मा, रत्न कपूर, राजन अरोड़ा, बचितर सिंह अखाड़ा, प्रिस, संदीप ढट्ट ने एसडीएम नरिदर सिंह धालीवाल से मांग की है कि बरसाती पानी की निकासी का स्थाई प्रबंध किया जाए। इस संबंध में एसडीएम नरिदर सिंह धालीवाल ने कहा कि ईओ सुखदेव सिंह रंधावा व ड्रेन विभाग के अधिकारी को समस्या का समाधान के लिए कह दिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी