सीवरेज के पानी से परेशान लोगों का प्रदर्शन

संस, जगराओं: रायकोट रोड पर साइंस कालेज के सामने मोहल्ला जीवन बस्ती के लोगों ने सीवरेज

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Feb 2017 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 22 Feb 2017 07:43 PM (IST)
सीवरेज के पानी से परेशान लोगों का प्रदर्शन
सीवरेज के पानी से परेशान लोगों का प्रदर्शन

संस, जगराओं: रायकोट रोड पर साइंस कालेज के सामने मोहल्ला जीवन बस्ती के लोगों ने सीवरेज जाम होने से मोहल्ले में खड़े होने पर नगर कौंसिल व गांव की पंचायत के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जाहिर किया।

इस मौके जगजीत सिंह, लखवीर सिंह, निक्का, लवप्रीत सिंह मनजीत कौर, राम सिंह आदि ने बताया कि सीवरेज का पानी गलियों में बह रहा है जिससे मोहल्ले के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि रायकोट रोड पर सीवरेज की मेन लाइन बंद होने के क ारण जीटी रोड पर मेनहोल से पानी खेत में जाने पर किसान ने मेनहोल का ढक्कन हटाकर उसे मिट्टी से भर दिया, जिस कारण बस्ती का पूरा सीवरेज सिस्टम ही ठप्प हो चुका है। इस संबध में उन्होने गांव के सरपंच व पंचायत सदस्यों और नगर कौंसिल अधिकारियों के पास भी गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

जल्द करवाएंगे समस्या का हल : सरपंच

इस संबंधी सरपंच दरबारा सिंह ने कहा कि रायकोट रोड पर सीवरेज की मेन लाइन बंद होने के कारण समस्या पेश आ रही है। उन्होंने अपनी जेब से खर्च कर बस्ती का सीवरेज साफ करवाया है और सीवरेज विभाग के अधिकारियों को भी मौका दिखा कर सफाई करवाने के लिए कहा है। जल्द ही इस समस्या का हल हो जाएगा।

मौके पर पहुंच करवाएंगे सफाई कार्य : नगर कौंसिल प्रधान

नगर कौंसिल प्रधान सतीश कुमार पप्पू ने कहा कि उन्होंने सीवरेज विभाग के अधिकारियों को बस्ती में भेजा था। बुधवार सुबह से सीवरेज विभाग के कर्मचारियों ने मेन रोड पर लाइन की सफाई शुरू कर दी है। जब मेन लाइन चलेगी तो बस्ती का सीवरेज भी चालू हो जाएगा। वीरवार को वह खुद मौके पर पहुंचकर सफाई कार्य करवाएंगे।

chat bot
आपका साथी