Sub Inspector के बेटे की शादी में चल रहा DJ पुलिस ने किया जब्त, मालिक गिरफ्तार

डीसी दफ्तर से कोई भी मंजूरी नहीं होने के कारण पुलिस ने सूचना मिलने पर दो बक्सा एक एंप्लीफायर एक मिक्सर दो लाइट एक स्टैंड एक माइक व एक पेन ड्राइव को बरामद किया है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 07 Feb 2020 07:09 PM (IST) Updated:Sat, 08 Feb 2020 08:17 AM (IST)
Sub Inspector के बेटे की शादी में चल रहा DJ पुलिस ने किया जब्त, मालिक गिरफ्तार
Sub Inspector के बेटे की शादी में चल रहा DJ पुलिस ने किया जब्त, मालिक गिरफ्तार

बरनाला, जेएनएन। शक्ति नगर बरनाला में पांच फरवरी की देर रात तक डीसी के आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए ऊंची आवाज में चल रहे डीजे को थाना सिटी-1 की पुलिस ने जब्त कर डीजे मालिक को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस विभाग के वायरलेस कंट्रोल रुम में तैनात सब इंस्पेक्टर भगवंत सिंह के घर उसके बेटे की शादी को लेकर कार्यकम चल रहा था, जिसमें देर रात 10 से दो बजे तक शक्ति नगर में डीजे सिस्टम पर गाने चलते रहे। ऊंची आवाज में गाने चलाने के लिए डीसी दफ्तर से कोई भी मंजूरी नहीं होने के कारण पुलिस ने सूचना मिलने पर दो बक्सा, एक एंप्लीफायर, एक मिक्सर, दो लाइट, एक स्टैंड, एक माइक व एक पेन ड्राइव को बरामद किया है। पुलिस ने डीजे मालिक जगराज सिंह निवासी ने गुरुद्वारा जोड़े दरवाजे जंडा वाला रोड बरनाला को काबू करके केस दर्ज किया है।

गौर हो कि किसी भी खुशी समारोह के बीच ऊंची आवाज पर डीजे चलाने के मामले में उक्त व्यक्ति द्वारा डीजे की मंजूरी ली जाती है, जिसके घर समारोह होता है। परंतु इस केस में पुलिस द्वारा अपने पुलिस कर्मचारी को बचाने का प्रयास साफ दिखाई दे रहा है व डीजे मालिक पर ही केस दर्ज कर दिया है। जबकि डीजे मालिक का काम किराए पर डीजे देना है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी