Coronavirus News : लुधियाना में कोविड में जान गंवाने वालाें काे किया याद, एक घंटा मौन रख दी श्रद्धांजलि

Coronavirus News डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा की ओर से कोरोना में जान गंवाने वाले लोगों के लिए एक घंटे का मौन धारण करने की बात कही गई थी। हालांकि डीसी ने कहा कि इस समय दौरान सड़काें पर आवाजाही करने से भी गुरेज किया जाए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sat, 27 Mar 2021 11:32 AM (IST) Updated:Sat, 27 Mar 2021 11:32 AM (IST)
Coronavirus News : लुधियाना में कोविड में जान गंवाने वालाें काे किया याद, एक घंटा मौन रख दी श्रद्धांजलि
दुर्गा माता मंदिर चौक के बाहर शनिवार काे ट्रैफिक रोक काेरोना में जान गंवाने वाले लाेगाें काे दी श्रद्धांजलि। (जागरण)

लुधियाना, जेएनएन। Coronavirus News : दुर्गा माता मंदिर चौक के बाहर शनिवार काे ट्रैफिक रोक कर काेरोना में जान गंवाने वाले लाेगाें को श्रद्धांजलि दी गई। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीते दिनों हर शनिवार काे सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक एक घंटे का मौन धारण कर कोविड में जान गंवाने वाले लोगों के लिए श्रद्धांजलि देने की अपील की गई थी।

इसके मद्देनजर डिप्टी कमिश्नर वरिंदर शर्मा की ओर से कोरोना में जान गंवाने वाले लोगों के लिए एक घंटे का मौन धारण करने की बात कही गई थी। हालांकि डीसी ने कहा कि इस समय दौरान सड़काें पर आवाजाही करने से भी गुरेज किया जाए। इस दौरान सामाजिक संगठन भी सहयोग कर रहे हैं।

जगराओं पुल पर ट्रैफिक रोजाना की तरह चल रहा है। (जागरण)

यह भी पढ़ें-Ludhiana CoronaVirus Update: लुधियाना में इस साल पहली बार 458 लोग कोरोना पाजिटिव, 10 संक्रमितों की मौत

फिजिकल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने की अपील

डीसी ने अपील की कि कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। हर कोई मास्क पहने, फिजिकल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और बार-बार हाथ धोते रहें। उन्होंने जिले के समूह सरपंचों और पंचों को भी अपील की कि अपने-अपने गांवों में लोगों को जागरूक करने के लिए कोविड में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसके अलावा जगराओं पुल पर ट्रैफिक रोजाना की तरह चल रहा है। यहां पुलिस की ओर से वेरिकेटिंग नहीं की गई है।

लुधियाना में बढ़ रहे काेराेना के मामले

लुधियाना जिले में काेराेना के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। लुधियाना में कोरोना का आंकड़ा अब 32476 तक पहुंच गया है और दम तोड़ने वालों की संख्या 1103 हो गई है। एक्टिव केस 2568 हो गए हैं। इस समय 1831 लोग होम आइसोलेशन में है जबकि 34 लोग सरकारी और 313 लोग निजी अस्पतालों में उपाचाराधीन हैं।

यह भी पढ़ें-लापरवाही: लुधियाना में कोरोना संक्रमित होने के बावजूद सिविल अस्पताल में घूमता रहा मुंशी, लोगों में रोष

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी