मोहल्ला गांधी नगर के लोग चार महीने से सीवरेज के पानी से परेशान

रायकोट रोड पर स्थित मोहल्ला गांधी नगर वार्ड नंबर 10 में पिछले चार महीने से लेकर मोहल्ले की गलियों में सीवरेज का गंदा पानी बह रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 07:54 PM (IST)
मोहल्ला गांधी नगर के लोग चार महीने से सीवरेज के पानी से परेशान
मोहल्ला गांधी नगर के लोग चार महीने से सीवरेज के पानी से परेशान

संवाद सहयोगी, जगराओं : रायकोट रोड पर स्थित मोहल्ला गांधी नगर वार्ड नंबर 10 में पिछले चार महीने से लेकर मोहल्ले की गलियों में सीवरेज का गंदा पानी बह रहा है। उसी पानी में से होकर लोगों को अपने काम धंधे जाना पड़ता है। इस कारण मोहल्ले में अधिकतर लोग और बच्चे बीमार हैं। मोहल्ले में लोगों ने इस मुश्किल से निजात ना मिलने से खफा होकर वार्ड के पार्षद और नगर कौंसिल के खिलाफ प्रदर्शन किया। मोहल्ला निवासी शंकर, मोहल्ला के प्रधान सीरा, रमेश कुमार, सुनील कुमार, कांता देवी, सुनील कुमार, चरणजीत कौर समेत अन्य मोहल्ला निवासियों ने कहा कि सीवरेज को ठीक करवाने के लिए उन्होंने कई बार वार्ड के पार्षद हरमेश कुमार सहोता को कहा लेकिन वे उनकी कोई सुनवाई करने के बजाय कहता है कि ऐसे कामों में मेरे पास समय नहीं है। मैं आपका कुछ नहीं कर सकता। वार्ड के पार्षद द्वारा दिए गए इस जवाब के बाद मोहल्ला निवासियों ने पार्षद रमेश कुमार सहोता और नगर कौंसिल के खिलाफ नारेबाजी की। इस संबंध में वार्ड पार्षद रमेश कुमार सहोता से संपर्क करने की बार-बार कोशिश की गई लेकिन उनका फोन बंद आने से उनके साथ बात नहीं हो पाई।

---------------

मोहल्ला गांधी नगर में सीवरेज की समस्या बहुत पुरानी है, जिसे हल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। छोटी मशीन लगाकर वहां पर सीवरेज की सफाई करवाई गई थी लेकिन बरसात होने के कारण फिर से पानी जमा हो गया। अब इस क्षेत्र के सीवरेज की सफाई करवाने के लिए बड़ी मशीन का इंतजाम किया जा रहा है और जल्द ही सीवरेज की सफाई करवा कर लोगों को इस मुश्किल से निजात दिला दी जाएगी।

-जितेंद्र पाल राणा, प्रधान, नगर कौंसिल।

chat bot
आपका साथी