यूनिवर्सिटी अधिकारियों से बैठक बेनतीजा, स्टूडेंट्स ने प्रदर्शन को तेज करने का लिया निर्णय

पंजाब कृषि विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का धरना व प्रदर्शन जारी रहेगा। वीरवार को स्टूडेंट्स और यूनिवर्सिटी अधिकारियों के बीच घंटों चली मीटिग का कोई नतीजा नहीं निकला।

By Edited By: Publish:Fri, 01 Mar 2019 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 01 Mar 2019 05:30 PM (IST)
यूनिवर्सिटी अधिकारियों से बैठक बेनतीजा, स्टूडेंट्स ने प्रदर्शन को तेज करने का लिया निर्णय
यूनिवर्सिटी अधिकारियों से बैठक बेनतीजा, स्टूडेंट्स ने प्रदर्शन को तेज करने का लिया निर्णय

जासं, लुधियाना : पंजाब कृषि विश्वविद्यालय के विद्यार्थियो का धरना व प्रदर्शन जारी रहेगा। वीरवार को स्टूडेंट्स और यूनिवर्सिटी अधिकारियो के बीच घंटो चली मीटिग का कोई नतीजा नही निकला। यूनिवर्सिटी अधिकारियो की ओर से स्टूडेंट्स की ज्यादातर मांगो को मान लिया गया। लेकिन कैपस के अंदर फोर व्हीकल ले जाने की मांग को मानने से साफ इंकार कर दिया है। जिसके बाद स्टूडेंट्स ने फिर से यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ अपने विरोध प्रदर्शन को तेज करने का निर्णय लिया है। मीटिग करने के लिए गए स्टूडेंट्स ने बताया कि यूनिवर्सिटी प्रशासन अपना अडि़यल रवैया नही छोड़ रहा है। जब कैपस के अंदर बाहरी लोगो की गाडि़यां आ सकती हैं, तो हमें भी कैपस में गाडि़या ले जाने की छूट होनी चाहिए। यूनिवर्सिटी प्रशासन बाहरी लोगो को तो कैपस में आने से रोक नही पा रहा। स्टूडेंट्स ने कहा कि जब तक उनकी इस मांग को पूरा नही किया जाता, तब तक वह अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे। उधर, पीएयू के अधिकारियो का कहना है कि स्टूडेंट्स की 95 प्रतिशत मांगो को मान लिया गया है। जो समस्याएं स्टूडेंट्स ने गिनाई थी, उसे दूर करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। स्टूडेंट्स ने कहा कि हमारे पेरेंट्स की गाडि़यो को कैपस में आने दिया जाए, तो वह मांग पूरी कर दी गई है। लेक्चर हाल में मोबाइल के इस्तेमाल को लेकर लगाई गई रोक भी हटा ली गई है। यूनिफार्म पहनने को लेकर स्टूडेंट्स में जो भ्रम फैलाया गया था, उसे भी दूर कर दिया गया है।

हास्टल में स्टूडेंट्स की सभी तरह की समस्याओ का समाधान किया जा रहा है। अधिकारियो ने कहा कि स्टूडेंटस धरना प्रदर्शन करके अपनी पढ़ाई खराब कर रहे हैं। उन्हें अपनी पढ़ाई के बारे में सोचना चाहिए। क्योकि पढ़ाई को लेकर जो वक्त एक बार निकल गया, वह वापस नही आएगा।

chat bot
आपका साथी