लुधियाना की अमृतसरी कालोनी में दर्दनाक हादसा, चार वर्षीय बच्ची के साथ तीसरी मंजिल से गिरा शख्स

लुधियाना के अमृतसरी कालोनी इलाके में एक व्यक्ति एक चार वर्षीय बच्ची के साथ इमारत की तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा। इस हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई जबकि बच्ची को चोटें आई हैं। मृतक के परिवार के लोगों को उत्तर प्रदेश में सूचित कर दिया है।

By Edited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 10:09 AM (IST)
लुधियाना की अमृतसरी कालोनी में दर्दनाक हादसा, चार वर्षीय बच्ची के साथ तीसरी मंजिल से गिरा शख्स
थाना साहनेवाल की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

लुधियाना, जेएनएन। अमृतसरी कालोनी इलाके का रहने वाला व्यक्ति एक चार वर्षीय बच्ची के साथ इमारत की तीसरी मंजिल से नीचे आ गिरा। इस हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि बच्ची को चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची थाना साहनेवाल की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

बच्ची के पिता ने बताया कि शुक्रवार कि सुबह उनके पड़ोस में रहने वाला उत्तर प्रदेश का छोटे लाल (50) उनकी बेटी अमृता (4) को साथ लेकर तीसरी मंजिल की छत पर चला गया। व्यक्ति ने उसकी बेटी को गोद में उठाया हुआ था। जहां बच्चे पतंग उड़ा रहे थे। इस दौैरान वह अचानक अनियंत्रित होकर नीचे आ गिरा, जबकि उसकी बेटी बालकनी में गिर गई। जब तक लोग उसे अस्पताल पहुंचाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घायल बच्ची को इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि फिलहाल मृतक के परिवार के लोगों को उत्तर प्रदेश में सूचित कर दिया है, जिनके आने के बाद पोस्टमार्टम करवा बनती कार्रवाई की जाएगी। मृतक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और वह लुधियाना में एक फैक्ट्री में काम करता है। यहां वह किराए के कमरे में रहता था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी