स्टेशन पर भटकते हैं यात्री, धुंध के चलते रेलवे ने की चार दर्जन ट्रेनें कैंसिल

धुंध के चलते ट्रेनें कैंसिल होने और यात्रियों को पूरी जानकारी नहीं मिलने से लुधियाना रेलवे स्टेशन पर यात्री मुश्किल में है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 12:35 PM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 05:12 PM (IST)
स्टेशन पर भटकते हैं यात्री,  धुंध के चलते रेलवे ने की चार दर्जन ट्रेनें कैंसिल
स्टेशन पर भटकते हैं यात्री, धुंध के चलते रेलवे ने की चार दर्जन ट्रेनें कैंसिल

जागरण संवाददाता, लुधियाना: धुंध के चलते ट्रेनें कैंसिल होने और यात्रियों को पूरी जानकारी नहीं मिलने से लुधियाना रेलवे स्टेशन पर यात्री मुश्किल में है। यात्री जानकारी हासिल करने के लिए इधर-उधर भटकते रहते है। कई बार तो गाड़ी निकल जाती है और यात्री को बाद में पता चलता है कि गाड़ी निकल गई। 

जनरल ट्रेन जनसेवा एक्सप्रेस, जन साधारण एक्सप्रेस आदि को कैंसिल किए जाने से गरीब यात्रियो को परेशानी हो रही है। पूर्वांचल समाज के लोगों का कहना है कि रेलवे निचले तपके के यात्रियों को परेशान कर रही है। चन्द्र भान चौहान, नित्यानंद सिंह, बृजभूषण सिंह, दिनेश यादव, मुकेश कुमार आदि ने कहा कि जनरल ट्रेनों में गरीब परिवार सफर करते है ऐसे में इन्हीं ट्रेनों को कैंसिल करना गरीब परिवारों से मजाक है। उन्होंने कहा कि रेल अधिकारी जनरल ट्रेनों को चालू कराए अन्यथा वे लोग संघर्ष पर उतारू हो जाएंगे।

शीर्ष अधिकारियों को बताएंगे समस्या : डीटीएम

फिरोजपुर रेल मंडल के डीटीएम अशोक सिंह सलारिया से बात करने पर उन्होंने कहा कि यात्रियों की समस्या बारे में जानकारी हासिल किया है। जनरल ट्रेनों का कैंसिल से परेशानी हो रही है। वे शीर्ष अधिकारी को यहां की स्थिति बताकर समस्या का हल कराएंगे।

chat bot
आपका साथी