Lockdown में नहीं रुक रही शराब की तस्‍करी, पुलिस रेड में नौ गिरफ्तार

लॉकडाउन के दौरान शराब के तस्‍कर बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस कार्रवाई कर रही है लेकिन फ‍िर भी कई जगह अवैध शराब बेची जा रही है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 02:32 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 02:32 PM (IST)
Lockdown में नहीं रुक रही शराब की तस्‍करी, पुलिस रेड में नौ गिरफ्तार
Lockdown में नहीं रुक रही शराब की तस्‍करी, पुलिस रेड में नौ गिरफ्तार

लुधियाना, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान शराब के तस्‍कर बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस कार्रवाई कर रही है, लेकिन फ‍िर भी कई जगह अवैध शराब बेची जा रही है। बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए शराब तस्करी करने वाले 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन की जा रही है। थाना डिवीजन नंबर 8 पुलिस ने छावनी मोहल्ला इलाके में रहने वाले सोहन लाल के घर में दबिश देकर उसे 9 बोतल शराब के साथ काबू किया। थाना डिवीजन नंबर एक पुलिस ने घंटा घर चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान शेर पुर निवासी भीम लाल को 11 बोतल शराब के के साथ गिरफ्तार किया।

थाना साहनेवाल पुलिस ने धरौड़ पुली सूआ पर की गई नाकाबंदी के दौरान ढंडारी कलां निवासी मनप्रीत सिंह को 12 बोतल शराब के साथ काबू किया है। साहनेवाल पुलिस ने ही मक्कड़ कॉलोनी टी-प्वाइंट इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान ढंडारी कलां निवासी गुरप्रीत सिंह को 12 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। साहनेवाल पुलिस ने ग्यासपुरा के सूआ रोड से इंदिरा कॉलोनी निवासी कृपाल सिंह को 10 बोतल शराब के साथ काबू किया।

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने गांव तलवंडी कलां इलाके में दबिश देकर उसी गांव में रहने वाले कुलदीप सिंह को 20 बोतल शराब के साथ काबू किया। थाना हैबोवाल पुलिस ने जस्सियां रोड के नवीन नगर इलाके में नाकाबंदी करके उसी इलाके में रहने वाले राजेश राठौर को 13 बोतल शराब के साथ काबू किया। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने डाक्टर अंबेडकर नगर इलाके में रहने वाले विनोद कुमार के घर के दबिश देकर उसे 17 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। थाना कूमकलां पुलिस ने गांव पांगलियां निवासी बिल्ला सिंह के घर में दबिश देकर उसे 14 बोतल शराब के साथ काबू किया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी