विधायक संजय तलवाड़ ने जारी किया हेल्‍पलाइन नंबर, कहा- कॉल कर बताएं जरूरत

विधायक संजय तलवाड़ जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपने हलके के पार्षदों को हिदायतें दी हैं कि वह जरूरतमंद परिवारों की सूचना एकत्रित करें।

By SatpaulEdited By: Publish:Wed, 25 Mar 2020 11:10 AM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2020 07:58 AM (IST)
विधायक संजय तलवाड़ ने जारी किया हेल्‍पलाइन नंबर, कहा- कॉल कर बताएं जरूरत
विधायक संजय तलवाड़ ने जारी किया हेल्‍पलाइन नंबर, कहा- कॉल कर बताएं जरूरत

लुधियाना, जेएनएन। विधायक संजय तलवाड़ जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने अपने हलके के पार्षदों को हिदायतें दी हैं कि वह जरूरतमंद परिवारों की सूचना एकत्रित करें। यह पहल इसलिए शुरू की क्योंकि हलके में काफी लोग ऐसे हैं जो रोजाना दिहाड़ी करके पेट भरते हैं। कोरोना के कारण काम बंद होने से उन्हें पेट भरने के लिए मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है।

विधायक के समर्थक पार्षदों ने हेल्पलाइन नंबर जारी करने की पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है। विधायक ने लोगों से अपील की कि 84370-30068 व 98886-05413 पर कॉल करके अपनी जरूरत बता सकते हैं। विधायक संजय पहले ही एक माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान कर चुके हैं। अब उनके हलके के पार्षदों ने भी एक माह का वेतन राहत कोष में देने का फैसला किया। 

निगम ने माेहल्‍लों का किया सैनिटाइजेशन

नगर निगम की तरफ से कोरोना वायरस को रोकने के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है। निगम की तीन बड़ी स्प्रे मशीनें अलग-अलग वार्डो में काम कर रही हैं जबकि सभी पार्षदों को दी गई दो-दो हैंडी मशीनों से घर-घर सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। निगम कर्मियों के साथ पार्षद भी अपने वार्ड में सैनिटाइजेशन के काम में जुटे हैं। मंगलवार को चारों जोनों के आठ के करीब वार्ड की मुख्य सड़कों व गलियों में छिड़काव किया गया। वार्ड नंबर 57 की पार्षद मंजू अग्रवाल ने बताया कि लोगों की तरफ से बार-बार वार्ड की गलियों को सैनिटाइजेशन करवाने की मांग की जा रही थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी