लुधियाना में चोरी के स्कूटर व मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार, पुलिस को तीसरे आरोपित के तलाश

लुधियाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी का एक मोटरसाइकिल तथा एक स्कूटर बरामद किया गया। उनके तीसरे साथी की पुलिस को तलाश है। पुलिस आरोपितों को रिमांड पर लेकर कड़ी पूछताछ कर रही है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 12:46 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 12:46 PM (IST)
लुधियाना में चोरी के स्कूटर व मोटरसाइकिल समेत दो गिरफ्तार, पुलिस को तीसरे आरोपित के तलाश
लुधियाना पुलिस ने चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

लुधियाना, जेएनएन। थाना डिवीजन नंबर-6 पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी का एक मोटरसाइकिल तथा एक स्कूटर बरामद किया गया। उनके तीसरे साथी की पुलिस को तलाश है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज करके पकड़े गए आरोपितों को अदालत में पेश किया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआई सेठी कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान कबीर नगर की गली नंबर-1 निवासी इंद्रजीत सिंह तथा न्यू अमन नगर की गली नंबर-6 निवासी मोहन लाल के रूप में हुई। उनका तीसरा साथी गिरधारी लाल फिलहाल फरार है। पुलिस ने वीरवार शाम गुप्त सूचना के आधार पर प्रताप चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को उस समय काबू किया। जब वो चोरी का स्पलेंडर मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में निकले थे। उनकी निशानदेही पर मिलट्री कैंप के पास खाली प्लाट में छिपा कर रखा एक्टिवा स्कूटर भी बरामद कर लिया गया। सेठी कुमार ने बताया कि अब तक की पूछताछ में पता चला है कि दोनों ने सिर्फ दो वारदातें ही की हैं। जबकि गिरधारी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। उसके पकड़े जाने पर और भी बरामदगी होने की संभावना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी