प्लाट पर कब्जा करने के आरोप में मामला दर्ज

खन्ना : पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर उसके प्लाट पर कब्जा करने के आरोप में आरोपित व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 06:00 AM (IST)
प्लाट पर कब्जा करने के आरोप में मामला दर्ज
प्लाट पर कब्जा करने के आरोप में मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, खन्ना : पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर उसके प्लाट पर कब्जा करने के आरोप में आरोपित व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता राकेश कुमार निवासी सनसिटी अमलोह रोड खन्ना ने उक्त शिकायत हर¨वदर ¨सह उर्फ काका पहलवान पुत्र कुंडा ¨सह निवासी गांव सलौदी के खिलाफ दी है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आइपीसी की धारा 448, 427 व 149 के अधीन मामला दर्ज तर तफ्तीश को आगे बढ़ाया है।

पुलिस को दी शिकायत में राकेश गोयल ने बताया कि उसका करीब दस बिस्वे का प्लाट रूपनगर की बैक साइड नजदीक एएस मार्डन स्कूल के पास है। उक्त प्लाट की मलकियत उनकी मां राधा रानी व पत्नी अनीता गोयल के नाम पर 2001 में हुई थी। वहीं उन लोगों ने प्लाट को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से चारदिवारी करते हुए लोहे का गेट भी लगा रखा है। एक अन्य प्लाट मुकेश कुमार पुत्र चरणदास के नाम है, जोकि उसके बिल्कुल साथ है। दोनों प्लाटों की बीच की दीवार संयुक्त रूप से बनाई गई थी।

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि बीती 8 नवंबर को करीब साढ़े तीन बजे आरोपित मुकेश कुमार ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर प्लाट की दीवार पर उनका नाम मिटाते हुए अपने नाम के साथ अपना मोबाइल नंबर लिख डाला और लोहे के गेट के साथ पिल्लरों को भी तोड़ डाला। उन्होंने कहा कि ऐसा उनके प्लाट पर कब्जा करने की नीयत से किया गया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद कथित आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी