डीएवी स्कूल के विद्यार्थियों ने किक बॉक्सिंग में जीते चार गोल्ड मेडल

किक बॉक्सिंग में पंजाब के चीफ कोच सुरेंद्र पाल विज ने खिलाड़ियों को ऑनलाइन ट्रेनिंग दी थी। इसी के बल पर खिलाड़ियों ने मुकाबले में हिस्सा लिया और मेडल जीते।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 12:56 PM (IST)
डीएवी स्कूल के विद्यार्थियों ने किक बॉक्सिंग में जीते चार गोल्ड मेडल
डीएवी स्कूल के विद्यार्थियों ने किक बॉक्सिंग में जीते चार गोल्ड मेडल

जगराओं, जेएनएन। डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल बृजमोहन बब्बर ने बताया है कि नेशनल किक बॉक्सिंग फेडरेशन एनजी (वाको इंडिया) की ओर से वाको इंडिया नेशनल ई-टूर्नामेंट के तहत 17 मई से ऑनलाइन म्यूजिकल फॉर्म इवेंट का आयोजन किया गया। इसमें डीएवी स्कूल जगराओं के चार खिलाड़ियों ने किक बॉक्सिंग एसोसिएशन पंजाब की ओर से खेलते हुए एक गोल्ड, 2 सिल्वर और एक ब्रांज मेडल हासिल किया।

इन चारों खिलाड़ियों ने म्यूजिकल फॉर्म के हार्ड स्टाइल वेपन में भाग लिया। किक बॉक्सिंग में पंजाब के चीफ कोच सुरेंद्र पाल विज की मेहनत के कारण खिलाड़ियों ने घर में रहकर ही ऑनलाइन ट्रेनिंग हासिल करके 13 से 15 वर्ष तक के लड़कियों के मुकाबले में हिस्सा लिया। इसमें रिधिया विज ने गोल्ड मेडल, 13 से 15 वर्ष लड़कों में आरव मित्तल ने सिल्वर मेडल, 10 से 12 वर्ष के मुकाबलों में दिव्यम शर्मा ने सिल्वर मेडल और 7 से 9 वर्ष के मुकाबले में आदित्य मित्तल ने ब्रांस मेडल हासिल किया।

प्रिंसिपल बब्बर ने खिलाड़ियों को मेडल हासिल करने पर बधाई दी है। उन्होंने बताया है कि कि स्कूल खुलने के बाद इन खिलाड़ियों को स्कूल द्वारा विशेष तौर पर सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कि जून में इन खिलाड़ियों का एशियन किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप और ऑनलाइन म्यूजिकल फॉर्म में चुनाव हो सकता है।

chat bot
आपका साथी