जन सेवा एवं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन लिप का मुख्य एजेंडा: बैंस

लोक इंसाफ पार्टी के प्रभारी एवं विधानसभा हलका आत्म नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर 37 में पार्षद कोटे से 36 लाख की लागत से न्यू अमर नगर डाबा कालोनी की गलियों को पक्का बनाने के कार्य की शुरुआत की। इस अवसर पर इलाका पार्षद इंद्रजीत सिंह लोटे भी खास तौर पर मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Dec 2021 08:02 PM (IST) Updated:Tue, 28 Dec 2021 08:02 PM (IST)
जन सेवा एवं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन लिप का मुख्य एजेंडा: बैंस
जन सेवा एवं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन लिप का मुख्य एजेंडा: बैंस

जागरण संवाददाता, लुधियाना : लोक इंसाफ पार्टी के प्रभारी एवं विधानसभा हलका आत्म नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने वार्ड नंबर 37 में पार्षद कोटे से 36 लाख की लागत से न्यू अमर नगर, डाबा कालोनी की गलियों को पक्का बनाने के कार्य की शुरुआत की। इस अवसर पर इलाका पार्षद इंद्रजीत सिंह लोटे भी खास तौर पर मौजूद रहे। बैंस ने दावा किया कि इलाके के विकास कार्याें में किसी भी तरह से फंड की कमी नहीं आने दी जा रही है। इलाके में लोगों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए जोरदार प्रयास किए जा रहे हैं।

बैंस बोले कि लोक इंसाफ पार्टी का मुख्य एजेंडा की लोक सेवा एवं भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन मुहैया कराना है। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर ही लोग लिप के साथ जुड़ रहे हैं। इस अवसर पर मनिदरपाल सिंह, विकास सेठ, निर्भय सिंह, हरप्रीत सिंह, सर्बजीत सिंह, सुखदेव सिंह,मनजीत मान, शेर सिंह, रविदर सिंह, बहादुर सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी