जगराओं में बड़ी वारदात, मोबाइल शोरूम में हथियारों के बल पर 1.57 लाख कैश और लैपटाप लूटे

रेलवे लाइन के नजदीक पुल के नीचे मंडी मुल्लांपुर में एक मोबाइल शोरूम में घुसकर लुटेरों द्वारा हथियारों के बल पर 157000 रुपये और लैपटाप लूट कर ले गए। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप का माहाैल व्याप्त है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 12:26 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 12:26 PM (IST)
जगराओं में बड़ी वारदात, मोबाइल शोरूम में हथियारों के बल पर 1.57 लाख कैश और लैपटाप लूटे
मंडी मुल्लांपुर में एक मोबाइल शोरूम में घुसकर की लूट। (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, जगराओं (लुधियाना)। रेलवे लाइन के नजदीक पुल के नीचे मंडी मुल्लांपुर में एक मोबाइल शोरूम में घुसकर लुटेरों द्वारा हथियारों के बल पर 1,57000 रुपये और लैपटाप लूट कर ले गए। एएसआइ हमीर सिंह ने बताया कि मनिंदर सिंह निवासी पत्ती गिल गांव सुधार ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका गुरु ग्राम टेलीकाम के नाम पर रेलवे लाइन के नजदीक पुल के नीचे मंडी मुल्लापुर में मोबाइल शोरूम है। वह वह बैंक कैश ट्रांसफर का काम भी करता है। रात्रि 7:15 बजे के करीब दुकान के अंदर में और उसका साथी बलविंदर सिंह मौजूद थे।

इस दौरान चार अज्ञात युवक दुकान पर पहुंचे। उनमें से एक नौजवान मोटरसाइकिल लेकर दुकान के बाहर रुक गया और 3 नौजवान जिनके हाथों में कृपाण, दात्त और चाकू थे। वह दुकान के अंदर आए और मेन शटर नीचे कर अंदर से ताला लगा लिया। दुकान के अंदर एक युवक ने कृपाण मेरी बाजू और सिर पर मारी और दूसरे ने मेरे साथी बलविंदर सिंह के बाजू पर दातर मारा। एकदम हमला होने के कारण हम घबरा गए और एक युवक  ने मेरी गर्दन पर कृपाण रखते हुए गले की चाबी जबरदस्ती छीन ली और गले में पड़े हुए डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। तीसरे लड़के ने अपना चाकू दिखाकर मेरा पर्स निकाल लिया जिसमें 7000 रुपये के करीब थे।

वारदात को अंजाम देकर लुटेरे दुकान का शटर उठाकर बाहर निकले और गाड़ी में से लैपटाप और 2 हार्ड डिस्क ले गए। वापस जाते हुए एक युवक ने कहा कि दोपहर के समय जो मोबाइल फोन तुम्हें देख कर गए थे वह वापस करो। दोपहर के समय दिए गए मोबाइल की पहचान करते हुए उसे वापस कर दिया। बाद में मैंने पहचाना कि दोपहर के समय एक नीले और सफेद रंग की धारीदार टोपी पहने हुए युवक उसे मोबाइल देकर गया था और अब भी लूट के समय वह साथ है। पड़ताल करने पर उसका नाम संदीप सिंह उर्फ बघेल निवासी गांव जांगपुर सामने आया। मनिंदर सिंह की शिकायत पर संदीप सिंह उर्फ बघेल निवासी गांव जांगपुर और तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ लूट का मामला थाना दाखा में दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी