जीटीबी मार्केट में आइलेट्स सेंटरों पर दबिश, नहीं मिले विद्यार्थी

खन्ना के एजुकेशन हब के नाम से जानी जाती जीटीबी मार्केट में आइलेट्स व अन्य इंस्टीट्यूट्स मे मंगलवार की सुबह सिटी-2 पुलिस ने दबिश दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 05:45 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 05:45 AM (IST)
जीटीबी मार्केट में आइलेट्स सेंटरों पर दबिश, नहीं मिले विद्यार्थी
जीटीबी मार्केट में आइलेट्स सेंटरों पर दबिश, नहीं मिले विद्यार्थी

जासं, खन्ना : खन्ना के एजुकेशन हब के नाम से जानी जाती जीटीबी मार्केट में आइलेट्स व अन्य इंस्टीट्यूट्स मे मंगलवार की सुबह सिटी-2 पुलिस ने दबिश दी। पुलिस को शक था कि इंस्टीट्यूट्स में प्रतिबंध के बावजूद चोरी-छिपे बच्चों को पढ़ाया जा रहा है। मगर पुलिस को चेकिग के दौरान ऐसा कुछ नहीं मिला।

सिटी 2 थाना के एसएचओ रणदीप शर्मा ने टीम के साथ मंगलवार सुबह कुछ आइलेट्स और ब्यूटी ट्रेनिग इंस्टीट्यूट्स पर जांच की। करीब आधा दर्जन इंस्टीट्यूट्स पर रेड की गई। हालांकि, आइलेट्स इंस्टीट्यूट्स के दफ्तर तो खुले थे, लेकिन कक्षाओं में कोई स्टूडेंट्स पुलिस को नहीं मिला। पुलिस ने वहां मौजूद स्टाफ को भी शारीरिक दूरी बनाए रखने और मास्क पहनने की नसीहत दी। एसएचओ रणदीप शर्मा ने चेकिग की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें शक था कि इंस्टीट्यूट्स में बच्चे पढ़ने आते हैं। इस कारण रूटीन चेकिग की गई थी, लेकिन, कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिस पर आपत्ति हो।

डॉ. राजेश मरवाहा ने कार्यवाहक प्रिसिपल का पद संभाला

लुधियाना : कॉमर्स विषय में डॉक्टरेट डॉ. राजेश कुमार मरवाहा ने मंगलवार को कमला लोहटिया एसडी सनातन धर्म कॉलेज के कार्यवाहक प्रिसिपल के रूप में कार्यभार संभाला। कॉलेज की प्रबंधकीय समिति के प्रधान धर्म पॉल जैन, सुनील अग्रवाल, संदीप जैन, बृज मोहन रल्हन, शमन जिदल, आरडी सिघल और भूषण वर्मा ने डॉ. राजेश मरवाहा का स्वागत किया। शिक्षण और गैर-शिक्षण स्टाफ के सदस्यों ने भी इस प्रतिष्ठित संस्थान के कार्यवाहक प्रिसिपल बनने पर उन्हें बधाई दी। शिक्षाविदों के क्षेत्र में वरिष्ठ और प्रतिष्ठित डॉ. मरवाहा को कई सर्वोत्तम उपलब्धियों का श्रेय प्राप्त हैं। डॉ. मरवाहा ने इस सम्मान के लिए आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी