हिमाचल में 11.60 लाख कैश व सात किलो चांदी सहित पकड़ा लुधियाना का कारोबारी,93 हजार जुर्माना

पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि छानबीन की जा रही है कि इतनी नकदी और चांदी आरोपित के पास कहां से आई और कहां ले जा रहा था। मोहित चावला ने बताया कि बिना बिल सामान लाना और ले जाना भी गैरकानूनी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 07:58 AM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 07:58 AM (IST)
हिमाचल में 11.60 लाख कैश व सात किलो चांदी सहित पकड़ा लुधियाना का कारोबारी,93 हजार जुर्माना
बिना बिल 11. 60 लाख की नकदी व सात किलो चांदी शिमला लाने पर

लुधियाना, शिमला, जेएनएन। बिना बिल 11. 60 लाख की नकदी व सात किलो चांदी शिमला लाने पर पंजाब के एक काराेबारी काे काबू कर आबकारी विभाग ने 93 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। शुक्रवार रात मोहित कुमार निवासी गली नंबर दो, सेवक नगर, ढोलेवाल, लुधियाना (पंजाब) कार में शिमला की तरफ आ रहा था।

शिमला में रात आठ बजे के बाद Curfew लग जाता है। इस दौरान आने-जाने वाली हर गाड़ी की चेकिंग की जाती है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान यह सामान पकड़ा। पुलिस ने मौके पर ही आबकारी एवं कराधान विभाग और आयकर विभाग को इसकी सूचना दी।

पुलिस अधीक्षक मोहित चावला ने बताया कि छानबीन की जा रही है कि इतनी नकदी और चांदी आरोपित के पास कहां से आई और कहां ले जा रहा था। मोहित चावला ने बताया कि बिना बिल सामान लाना और ले जाना भी गैरकानूनी है। इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

चांदी से जुड़ा करता है काराेबार

प्रारंभिक पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह कारोबारी है और चांदी से जुड़ा कारोबार करता है। पुलिस अधीक्षक ने कहा इसको वेरिफाई किया जा रहा है। जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी