24 घंटों में चार स्थानों पर अवैध शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने चार जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 02:50 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 03:32 PM (IST)
24 घंटों में चार स्थानों पर अवैध शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
24 घंटों में चार स्थानों पर अवैध शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

जासं, लुधियाना : नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने चार जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 96 बोतल तथा 96 पव्वे शराब बरामद की गई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस छानबीन कर रही है। 

थाना डिवीजन नंबर एक कोतवाली पुलिस ने एसी मार्केट के बाहर की गई नाकाबंदी के दौरान एक्टिवा पर शराब की डिलीवरी करने के लिए आए शिव पुरी निवासी मनजीत सिंह को 40 बोतल शराब के साथ काबू किया। वहीं थाना शिमला पुरी पुलिस ने मठाड़ू चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल चले आ रहे व्यक्ति को 20 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। जांच अधिकारी जसवीर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान बसंत नगर निवासी लवप्रीत सिंह के रूप में हुई। 

थाना डेहलों पुलिस ने रूड़का-बूटाहरी रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को 36 बोतल शराब के साथ काबू किया। जांच अधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव बूटाहरी निवासी परमवीर सिंह के रूप में हुई। वहीं, थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने राजीव गांधी कॉलोनी से जीवन नगर चौक को जाने वाली सड़क पर की गई  नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को शराब के 96 पव्वे समेत काबू किया। एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान फोकल प्वाइंट निवासी रणबीर सिंह के रूप में हुई। 

chat bot
आपका साथी