Ludhiana: गांजा व हेरोइन तस्करी करते 4 लोग गिरफ्तार, आरोपितों से की जा रही कड़ी पूछताछ

पंजाब के लुधियाना में गांजा व हेरोइन तस्‍करी करते चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं आरोपितों से रिमांड के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 24 Feb 2023 12:17 PM (IST) Updated:Fri, 24 Feb 2023 12:17 PM (IST)
Ludhiana: गांजा व हेरोइन तस्करी करते 4 लोग गिरफ्तार, आरोपितों से की जा रही कड़ी पूछताछ
गांजा व हेरोइन तस्करी करते 4 लोग गिरफ्तार, आरोपितों से की जा रही कड़ी पूछताछ

जागरण संवाददाता, लुधियाना: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 8 तस्करों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से गांजा तथा हेरोइन बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके शुक्रवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

Amritsar News: तूफान की रिहाई को लेकर कोर्ट में पुलिस रिपोर्ट पेश करने की तैयारी

पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल टीम ने सलेम टाबरी के पीरू बंदा मोहल्ला स्थित गंदा नाल पुली के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 85 ग्राम हेरोइन, एक इलेक्ट्रानिक कंडा, 50 ट्रांसपेरेंट पाउच तथा 7 हजरा रुपये की ड्रग मनी बरामद हुई। उसके खिलाफ थाना सलेम टाबरी में केस दर्ज किया गया। एएसाआई अमरजीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान पीरू बंदा मोहल्ला की गली नंबर 7 निवासी गगनदीप सिंह गिल के रूप में हुई।

थाना साहनेवाल पुलिस ने गांव कनेच स्थित रेलवे फाटक के पास की गई नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को 30 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई शिव कृपाल सिंह ने बताया कि उनकी पहचान विश्वकर्मा नगर की गली नंबर 4 निवासी सुरजीत सिंह तथा साहनेवाल के पुराना बाजार स्थित पक्का दरवाजा निवासी रणजीत सिंह के रूप में हुई।

थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने मन्ना सिंह नगर के पार्क मेन रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान 3 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआई सीता राम ने बताया कि उसकी पहचान छावनी मोहल्ला स्थित फुलां वाली गली निवासी करण मेहरा के रूप में हुई।

Amritsar News: सबूतों के आधार पर लवप्रीत तूफान को किया जा रहा है रिहा, अजनाला थाने के बाहर भारी पुलिस बल तैनात

थाना फोकल प्वाइंट पुलिस ने ढंडारी पुल के पास की गई नाकाबंदी के दौरान कार सवार 4 लोगों को 22 किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया। एएसआई सुरजीत कुमार ने बताया कि उनकी पहचान ग्यासपुरा की सम्राट कालोनी गली नंबर 1 निवासी मुनीश कुमार, प्रदीप कुमार, हरगोबिंद नगर की गली नंबर 7 निवासी सन्नी कुमार तथा न्यू मोती नगर निवासी राहुल के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी