लुधियाना में पूर्व महिला सरपंच सरेआम बेच रही थी अवैध शराब, पुलिस पार्टी ने रेड कर रंगे हाथों किया गिरफ्तार

गांव रामगढ़ भुल्लर की पूर्व महिला सरपंच को पुलिस ने रंगेहाथों अवैध शराब बेचने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पास से 85 बोतल अवैध शराब बरामद की है। महेंद्र पाल कौर के खिलाफ थाना सदर जगराओं में एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 05:53 PM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 09:21 PM (IST)
लुधियाना में पूर्व महिला सरपंच सरेआम बेच रही थी अवैध शराब, पुलिस पार्टी ने रेड कर रंगे हाथों किया गिरफ्तार
गांव रामगढ़ भुल्लर की पूर्व महिला सरपंच को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।

संवाद सहयोगी, जगराओं। यहां के नजदीकी गांव रामगढ़ भुल्लर की पूर्व महिला सरपंच को थाना सदर की पुलिस पार्टी ने गांव में सरेआम दुकानों पर अवैध शराब बेचने के आरोप में 85 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थाना सदर से एएसआई अनवर मसीह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि पूर्व सरपंच महेंद्र पाल कौर निवासी हांव रमगढ़ भुल्लर अवैध देसी शराब बेचने का धंधा करती है । अगर उसकी दुकान पर अभी रेड की जाए तो भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की जा सकती है ।

सूचना के आधार पर गांव रामगढ़ की पूर्व महिला सरपंच महेंद्र पाल कौर के खिलाफ थाना सदर जगराओं में एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज करके उसकी दुकान पर छापामारी की गई तो वहां से 85 बोतल अवैध शराब के साथ महेंद्र पाल कौर को गिरफ्तार किया गया।

50 बोतल अवैध शराब के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

इसी तरह थाना सिधवांबेट से एएसआई तीर्थ सिंह ने बताया कि वे पुलिस पार्टी समेत गांव गिदडविंडी से ड्रेन की पटरी पर गांव शेरेवाल को जा रहे थे। जब पुलिस पार्टी पुल ड्रेन गांव शेरेबल के करीब पहुंची तो सामने से शेरेवाल की ओर से ड्रेन पटरी पर एक नौजवान व्यक्ति प्लास्टर की केनी लिए नजर आय। जो पुलिस पार्टी को देख कर घबरा कर पीछे भागने लगा।

पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उसे काबू करके उसके पास पकड़ी हुई प्लास्टिक की केनी की तलाशी ली तो उसमें से 50 बोतल अवैध शराब बरामद की गई । अवैध शराब के साथ पकड़े गए व्यक्ति की पहचान सुलखन सिंह उर्फ सुलखनी निवासी गांव शेरेवाल के तौर पर हुई। उसके खिलाफ थाना सिधवांबेट में एक्साइज एक्ट के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: Punjab Kisan Andolan: लुधियाना भाजपा की मीटिंग स्थल के बाहर किसानाें का हंगामा, हालात तनावपूर्ण

यह भी पढ़ें: चोरी का अनोखा मामला: घर के सामने खाली प्लाट में छुपाया था सामान, अगले दिन लेने आए तो लोगों ने दबोचा

chat bot
आपका साथी