लुधियाना की सेंट्रल जेल में हवालातियों से मिले आठ मोबाइल व 32 तंबाकू की पुड़ियां

इस साल सेंट्रल जेल से अब तक 164 मोबाइल फोन बरामद किए जा चुके हैं। आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 01:28 PM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 01:28 PM (IST)
लुधियाना की सेंट्रल जेल में हवालातियों से मिले आठ मोबाइल व 32 तंबाकू की पुड़ियां
लुधियाना की सेंट्रल जेल में हवालातियों से मिले आठ मोबाइल व 32 तंबाकू की पुड़ियां

लुधियाना, जेएनएन। सेंट्रल जेल में हुई चेकिंग के दौरान छह हवालातियों के कब्जे से आठ मोबाइल फोन तथा 32 पुड़ी तंबाकू वाला जर्दा बरामद किया गया। थाना डिवीजन नंबर-7 की ताजपुर चौकी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। चालू वर्ष में सेंट्रल जेल से अब तक 164 मोबाइल फोन बरामद किए जा चुके हैं।

एएसआई तजिंदर सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान सेंट्रल जेल में बंद हवालाती संजय कुमार, विनय कालरा, गगन विज, लखा सिंह, जसप्रीत सिंह तथा रवि कुमार के रूप में हुई। उक्त केस सहायक जेल सुपरिंटेंडेंट शिव कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 31 जुलाई को जेल गार्द, पुलिस तथा सीआरपीएफ की टीम ने जेल में सर्च ऑपरेशन चलाया। उस दौरान अारोपितों के कब्जे से मोबाइल व तंबाकू पकड़ा गया। तजिंदर सिंह ने कहा कि आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी कि जेल में उनके मोबाइल वो मोबाइल और तंबाकू कैसे पहुंचे।

गौर हो कि इससे पहले 28 अप्रैल को सेंट्रल जेल में आठ बंदियों से छह मोबाइल फोन तथा तंबाकू की 28 पुड़िया पकड़ी गईं। तीन जून को जेल में दीवार के बाहर से एक मोबाइल तथा 32 तंबाकू की पुड़िया फेंकी गईं। 13 जुलाई को ब्रोस्टल जेल में तंबाकू ले जाता पेस्को कर्मी गिरफ्तार किया गया। 13 जुलाई को जुवेनाइल होम में मोबाइल, जर्दा व बीड़ी के बंडल फेंकता एक युवक पकड़ा गया। 20 जुलाई को सेंट्रल जेल में तीन हवालातियों से दो मोबाइल तथा 64 तंबाकू की पुड़ियां बरामद की गईं। 20 जुलाई को सेंट्रल जेेल में तैनात हवलदार के जूतों से आठ जर्दे की पुड़ियां बरामद की गईं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी