दुल्हन की सहेली ने शादी से मना किया तो युवक ने साथियाें सहित बराती पीटे, लुधियाना की कॉलोनी की घटना

युवक काफी समय से युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। लुधियाना की सीअारपीएफ कालाेनी में हुई घटना के बाद इलाके में तनाव का माहाैल है। घटनास्थल पर पुलिस काे बुलाया गया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 08:16 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 11:00 AM (IST)
दुल्हन की सहेली ने शादी से मना किया तो युवक ने साथियाें सहित बराती पीटे, लुधियाना की कॉलोनी की घटना
दुल्हन की सहेली ने शादी से मना किया तो युवक ने साथियाें सहित बराती पीटे, लुधियाना की कॉलोनी की घटना

लुधियाना, जेएनएन। : लुधियाना की दुगरी स्थित सीआरपीएफ कॉलोनी में मंगलवार काे उस समय हंगामा मच गया जब एक युवक अाैर उसके साथी बरातियाें से मारपीट करने लगे। कॉलोनी में उक्त युवती अपनी सहेली की शादी में शिरकत करने अाई थी।

इस दाैरान जब जागो का प्रोग्राम चल रहा था तभी राहुल नाम का युवक अाया अाैर दुल्हन की सहेली से शादी करने की बात करने लग पड़ा। सहेली ने इंकार कर दिया, तो उसने साथियों के साथ बरातियों से मारपीट करनी शुरू कर दी। थाना दुगरी पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर राहुल, गुरप्रीत सिंह और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

सगाई को करवाई बुकिंग पैसे वापस मांगे तो विवाद

 दुगरी रोड पर प्रसिद्ध होटल के स्टाफ पर वकील से मारपीट के आरोप लगे हैं। वकील सिद्धार्थ शर्मा की 16 जुलाई को सगाई है और इसके लिए दुगरी के एक होटल में हॉल बुक करवाया था। पहले 45 लोगों ने इसमें शामिल होना था लेकिन सरकार द्वारा नई गाइडलाइन जारी कर दी गई कि समारोह में 30 लोगों से ज्यादा लोग जमा नहीं हो सकते। ऐसे में वह हॉल कैंसिल करवाना चाहते थे और इसके लिए वह होटल गए। जब हॉल की बुकिंग कैंसिल कर पैसे वापस मांगे तो कर्मचारियों से बहस हो गई। वह पैसे लौटाने को तैयार नहीं थे।

हाेटल स्टाफ पर लगाए अाराेप

इस पर उसने वहां वीडियो बनानी शुरू कर दी और नीचे हॉल में चल रहे प्रोग्राम की वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान उसकी वहां मौजूद लोगों से धक्कामुक्की हो गई। सिद्धार्थ के अनुसार होटल स्टाफ ने ही उसके सिर में लोहे की बाल्टी मारी और इससे उसकी आंख पर गहरी चोट आई है। वह इस समय अस्पताल में दाखिल है। उन्होंने इसकी शिकायत थाना मॉडल टाउन पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी