बठिंडा में ट्राले की टक्कर से साइकिल सवार की मौत, गांव जस्सी बागवाली बस स्टैंड पर हुआ हादसा

बठिंडा-डबवाली नेशनल हाईवे पर गांव जस्सी बागवाली बस स्टैंड के पास साइकिल सवार की ट्राले के साथ टक्कर हो गए। हादसे में साइकिल सवार की अस्पताल में ले जाते हुए मौत हो गई। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Mar 2022 03:44 PM (IST) Updated:Mon, 28 Mar 2022 03:44 PM (IST)
बठिंडा में ट्राले की टक्कर से साइकिल सवार की मौत, गांव जस्सी बागवाली बस स्टैंड पर हुआ हादसा
बठिंडा में ट्राले की टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गई।

संवाद सूत्र, संगत मंडी। बठिंडा-डबवाली नेशनल हाईवे पर गांव जस्सी बागवाली बस स्टैंड के नजदीक एक साइकिल पर जा रहे व्यक्ति को ट्राले ने टक्कर मार दी जिसमें साइकिल सवार गंभीर घायल हो गया और उसको संगत सहारा के वर्कर सिकंदर कुमार ने एंबुलेंस राही बठिंडा के सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान 48 वर्षीय हंसराम पुत्र सोहन राम वासी गांव पक्का कलां के तौर पर हुई।

जानकारी अनुसार मृतक हंसराम बेर बेचने का काम करता था और वह अपने साइकिल पर हर रोज की तरह बेर लेकर गांव पक्का से जस्सी बागवाली बस स्टैंड के पास गया था कि बठिंडा वाली तरफ से आ रहे ट्राला नंबर जीजे 12 बीडब्ल्यू 4601 ने टक्कर मार दी जिस कारण उसकी मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया। पथराला चौक की हलवदार गुरतेज पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंच कर ट्राले को कब्जे में ले लिया और ट्राले चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कारवाई शुरु कर दी।

यह भी पढ़ें-   लुधियाना के फोकल प्वाइंट में शार्ट-सर्किट से फैक्ट्री में लगी आग, फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने पाया काबू

अदालत में गैर हाजिर रहने पर मामला दर्ज

बठिंडा। अदालत में पेशी के दौरान गैरहाजिर रहने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ अदालत के आदेश पर मामला दर्ज किया है। थाना तलवंडी साबो पुलिस के पास अनुपम गुप्ता जेएमआईसी तलवंडी साबो की अदालत की तरफ भेजी गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपित गुरप्रीत सिंह निवासी बहमण जस्सा सिंह वाला के खिलाफ उनकी अदालत में एक केस चल रहा है, जिस संबंधी आरोपित को कई बार पेश होने के आदेश दिए गए थे, लेकिन आरोपित कोर्ट की सुनवाई के दौरान लगातार गैरहाजिर चल रह रहा है। इसी के चलते आरोपित को भगोड़ा करार देते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपित पर केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी