मूकबधिर बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, फरार

हैबोवाल इलाके में एक मूकबधिर पांच वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jan 2019 04:30 AM (IST) Updated:Sun, 06 Jan 2019 04:30 AM (IST)
मूकबधिर बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, फरार
मूकबधिर बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, फरार

जासं, लुधियाना: हैबोवाल इलाके में एक मूकबधिर पांच वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने दुष्कर्म किया है। आरोपित युवक बच्ची को उठाकर एक नवनिर्मित कमरे में ले गया था। परिजनों ने जब आरोपित को मौके पर पकड़ लिया तो आरोपित धक्का देकर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी और पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। थाना हैबोवाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हैबोवाल निवासी सुमन जादव के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक उसकी पांच वर्षीय बेटी मूक-बधिर है। शुक्रवार को उसकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान अचानक घर के बाहर से उनकी बेटी लापता हो गई। परिजनों ने बच्ची की काफी तलाश करने की कोशिश की। इसी दौरान परिजन एक नवनिर्मित कमरे के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि आरोपित उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था। परिजनों ने उसी समय आरोपित को मौके पर पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपित धक्का देकर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दे दी और पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। थाना हैबोवाल पुलिस ने आरोपित सुमन यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है।

बता दें कि जिले में नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म व किशोरों के साथ कुकर्म के पहले भी कई मामले हो चुके हैं। हालांकि ऐसी वारदातों पर रोक लगाने के लिए पुलिस की सख्ती का कोई असर नहीं हो रहा। महानगर में अपराध में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

chat bot
आपका साथी