आधी रात को क्रेडिट वार, कांग्रेसियों में आपसी तकरार

खन्ना के रेल लाइन पार सीवरेज प्रोजेक्ट के लिए पाइप लाइन बिछ रही है। इलाके में इन दिनों सीवरेज के गंदे पानी के जलभराव से बुरे हाल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 01:24 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 01:24 AM (IST)
आधी रात को क्रेडिट वार, कांग्रेसियों में आपसी तकरार
आधी रात को क्रेडिट वार, कांग्रेसियों में आपसी तकरार

जागरण संवाददाता, खन्ना : खन्ना के रेल लाइन पार सीवरेज प्रोजेक्ट के लिए पाइप लाइन बिछ रही है। इलाके में इन दिनों सीवरेज के गंदे पानी के जलभराव से बुरे हाल हैं। इस समस्या को फिलहाल के लिए खत्म करने के लिए बिछाई जा रही एक पाइप के क्रेडिट वार को लेकर शुक्रवार की आधी रात को कांग्रेस पार्टी के दो गुट आमने-सामने हो गए। इनमें एक गुट विधायक गुरकीरत सिंह कोटली के खिलाफ है, तो दूसरा गुट उनके समर्थन में। इसे लेकर आधी रात को इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई।

जानकारी के अनुसार इलाके में जलभराव की इस समस्या को दूर करने के लिए एक पाइपलाइन बिछाने का काम शुक्रवार की रात को हुआ। इस दौरान विधायक कोटली विरोधी गुट के पूर्व पार्षद सुनील कुमार नीटा, कृष्ण पाल, कर्मजीत सिंह सिफ्ती व अन्य मौके पर पहुंच गए। नीटा का दावा है कि उन्होंने सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों के सामने यह मुद्दा उठाया और उसके बाद विभाग ने पाइप लाइन बिछाने का फैसला किया। इससे सीवरेज प्रोजेक्ट पूरा होने तक इलाके को जलभराव से मुक्ति मिलेगी। नीटा ने इस संबंधी अधिकारियों से की बातचीत की कॉल रिकॉर्डिग भी मीडिया को सुनाई।

उधर, दूसरी तरफ विधायक कोटली के समर्थक गुट के यूथ कांग्रेस जिला महासचिव अमरीश कालिया, महिला कांग्रेस प्रदेश उप प्रधान राजिदर कौर लिबड़ा और मनिदर शर्मा मनी भी मौके पर पहुंच गए। कालिया और लिबड़ा ने कहा कि विधायक कोटली के प्रयासों से इस पाईप को बिछाने का काम चल रहा है। कुछ लोग

बिना कोई काम किए सारा श्रेय लेना चाहते हैं। लेकिन लोग सब जानते हैं कि कोटली के प्रयास से ही रेल लाईन पार इलाके को सीवरेज की समस्या से सालों बाद निजात मिल रही है। इस क्रेडिट वार के चलते रात 1 बजे तक दोनों गुट मौके पर जमे रहे और फेसबुक पर लाइव होकर काम का क्रेडिट लेने की कोशिश करते रहे।

chat bot
आपका साथी