कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, दाखा में प्रचार के दौरान अधिकारियों को दे डाली यह धमकी Ludhiana News

कांग्रेस विधायक बरिंदरमीत सिंह ने कई अधिकारियों के नाम भी लिए और उन पर आरोप लगाया कि वह शिअद को वोट डलवाने के लिए लोगों को धमकी तक दे रहे हैं।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 10:59 AM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 12:29 PM (IST)
कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, दाखा में प्रचार के दौरान अधिकारियों को दे डाली यह धमकी Ludhiana News
कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, दाखा में प्रचार के दौरान अधिकारियों को दे डाली यह धमकी Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। मुल्लांपुर दाखा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू के का प्रचार करने के लिए आए गुरदासपुर के कांग्रेस विधायक बरिंदरमीत सिंह ने कई अधिकारियों को धमकी दे डाली। यही नहीं उन्होंने शिरोमणि अकाली दल पर भी निशाना साधा। विधायक बरिंदरमीत सिंह ने बैठक में कहा कि 'चार पिंडा विच्च मेरी ड्यूटी लगी आ। जे कोई मेरे वर्कर नूं अक्ख कड्ड के देखेगा तां मैं उस दी अक्ख कड्ड देवांगा।

इस दौरान कांग्रेस विधायक बरिंदरमीत सिंह ने कई अधिकारियों के नाम भी लिए और उन पर आरोप लगाया कि वह शिअद को वोट डलवाने के लिए लोगों को धमकी तक दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन अधिकारियों की लिस्ट बनाकर जेब में डाल ली है। इसके साथ ही उन्होंने शिअद कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है कि अगर कोई भी कांग्रेस पार्टी का बोर्ड फाड़ेगा तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

सोशल मीडिया पर छाई रही कांग्रेस विधायक की धमकी

गांव गुज्जरवाल इलाके में बैठक के दौरान अधिकारियों और शिअद कार्यकर्ताओं को धमकी देने वाले कांग्रेस विधायक बरिंदरमीत सिंह का बयान काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान कई लोगों ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए। वहीं, अकाली दल के नेताओं ने कांग्रेस विधायक पर सत्ता का भूत सवार होने की बात कही। वहीं कई कांग्रेस नेताओं ने विधायक बरिंदरमीत के इस बयान को सराहा। उधर, पुलिस ने भी इस प्रकार की वीडियो बाहर आने के बाद सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए हैं।

शिअद सरपंच ने लगाया कांग्रेस पर गुंडागर्दी का आरोप

गांव बिरमी के शिअद सरपंच गुरबचन सिंह ने कांग्रेस के नेताओं और कुछ पुलिस मुलाजिमों पर गुंडागर्दी का आरोप लगाया है। सरपंच गुरबचन सिंह ने कहा कि शुक्रवार को कांग्रेसी नेता कुछ पुलिस मुलाजिमों के साथ गांव में आयाऔर उसे धमकाया। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें कांग्रेस को जबरन वोट डालने के लिए कहा। इसी दौरान गांव के लोग इकट्ठा हो गए और फिर वे भाग गए। उन्होंने कहा कि इसकी शिकायत पर प्रशासन से भी करेंगे।

एक सप्ताह पहले बैनर फाडऩे को लेकर हुआ था विवाद

बता दें कि दाखा में कांग्रेस के उम्मीदवार कैप्टन संधू का होर्डिंग फाडऩे को लेकर शिअद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में विवाद हुआ था। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया था कि अकाली कार्यकर्ताओं ने उसके बैनर को फाड़ दिया, लेकिन अकाली नेताओं ने दावा किया था कि उन्होंने होर्डिंग को पहले से ही किराए पर लिया हुआ था और कांग्रेसियों ने उनके बैनर के उपर अपना बैनर लगा दिया। इसके बाद कांग्रेसियों का बैनर उतरवा दिया गया। इसी मामले में गुरदासपुर के कांग्रेस विधायक बरिंदरमीत सिंह बोल रहे थे।

वीडियो अभी तक नहीं देखी, शिकायत मिलने पर करेंगे कार्रवाई

दाखा उपचुनाव को लेकर रिटर्निंग अफसर अमरिंदर सिंह मल्ली ने कहा कि गांव गुज्जरवाल में बैठक के दौरान गुरदासपुर के विधायक द्वारा दी गई धमकी वाला वीडियो अभी तक उन्होंने नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अगर उनके पास कोई शिकायत आती है तो वीडियो देखने के बाद ही बनती कार्रवाई की जाएगी।

अवैध होर्डिंग लगाने को लेकर आई 100 शिकायतें

अवैध होर्डिंग और पोस्टर लगाने को लेकर अभी तक राजनीतिक पार्टियों के तरफ से सौ से अधिक शिकायतें आ चुकी है। इस दौरान 52 के करीब शिकायतें गलत पाई गई है। अन्य मामलों को लेकर विभाग की तरफ से कार्रवाई की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी