दवा लेने आई लड़की को जांच के बहाने केबिन में ले गया डॉक्टर, फ‍िर की छेड़छाड़

राब के नशे में एक होम्योपैथिक डॉक्टर ने पेशे को दागदार करते क्लीनिक में दवा लेने आई नाबालिग लड़की से जांच के बहाने छेड़छाड़ की।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 04 Jan 2020 10:01 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jan 2020 09:10 AM (IST)
दवा लेने आई लड़की को जांच के बहाने केबिन में ले गया डॉक्टर, फ‍िर की छेड़छाड़
दवा लेने आई लड़की को जांच के बहाने केबिन में ले गया डॉक्टर, फ‍िर की छेड़छाड़

श्री माछीवाड़ा साहिब, जेएनएन। शराब के नशे में एक होम्योपैथिक डॉक्टर ने पेशे को दागदार करते क्लीनिक में दवा लेने आई नाबालिग लड़की से जांच के बहाने छेड़छाड़ की। लड़की के शोर मचाने पर भड़के पारिवारिक सदस्यों ने डॉक्टर की जमकर पिटाई की और उसे लेकर थाने पहुंचे।

मामले के अनुसार शुक्रवार की शाम इलाके के एक क्लीनिक में नाबालिग लड़की अपनी मां के साथ दवा लेने के लिए आई थी। इस दौरान डॉक्टर ने नाबालिग को जांच के बहाने अपनी केबिन में ले गया। जबकि उसकी मां को बाहर बैठने को कहा। पीड़‍िता के अनुसार आरोपित डॉक्टर ने जांच के बहाने उससे अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीडि़ता के शोर मचाए जाने पर उसकी मां (नाबालिग) ने अपने अन्य पारिवारिक सदस्यों को क्लीनिक में बुला लिया। इस दौरान वहां हंगामा खड़ा हो गया।

पारिवारिक सदस्यों अनुसार डॉक्टर ने शराब पी रखी थी और वह नशे में था। गुस्साए लड़की के परिजनों ने डाॅक्टर की क्लीनिक में जमकर पिटाई की और उसे पीटते हुए माछीवाड़ा थाना में ले आए। यहां डॉक्टर ने अपनी गलती मानते हुए लड़की व परिजनों से माफी मांगी। इसके बाद रात करीब आठ बजे दोनों पक्षों में समझौता हो गया।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी