बारिश ने किरकिरा किया मजा, पतंगबाजी के शौकीनों ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

सुबह से हो रही बारिश के कारण जब वह पतंग नहीं उड़ा सके तो इंद्र देव को सोशल मीडिया पर कोसते रहे। हालांकि कई समाज सेवियों ने इसे शुभ बताकर इसका स्वागत किया है।

By Edited By: Publish:Tue, 14 Jan 2020 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jan 2020 10:41 AM (IST)
बारिश ने किरकिरा किया मजा, पतंगबाजी के शौकीनों ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
बारिश ने किरकिरा किया मजा, पतंगबाजी के शौकीनों ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

लुधियाना, जेएनएन। लोहड़ी पर पतंगबाजी के लिए पिछले दो-तीन दिन से मेहनत कर रहे पतंगबाजों ने मजा किरकिरा होने पर सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। सुबह से हो रही बारिश के कारण जब वह पतंग नहीं उड़ा सके तो इंद्र देव को सोशल मीडिया पर कोसते रहे। हालांकि कई समाज सेवियों ने इसे शुभ बताकर इसका स्वागत किया है। सोमवार को पूरा दिन सोशल मीडिया पर पतंगबाजी और बारिश को जोड़कर पोस्टें डाली जा रही थीं। दर्जनों ऐसीं फोटो, कमेंट और टिक टॉक वीडियो फेसबुक, वॉट्सएप ग्रुप समेत अन्य सोशल साइट्स पर डाले जाते रहे। बारिश सुबह शुरू हुई और बीच-बीच में जब रुकी तो युवक हाथों में झाडू लेकर छतों पर खड़ा पानी साफ करने लगते और पतंग उड़ाने लगते। फिर बारिश शुरू होती और वे वीडियो बनाने लगते।

कमेंट जो चर्चा में रहे

- लगता है प्लास्टिक डोर से घायल होने वाले इंसानों और पक्षियों की भगवान ने सुन ली, इस लिए आज बारिश हुई है और उडाओ प्लास्टिक डोर।

विकास गुलाटी, फेसबुक पर अकाउंट पर

-अब तो मान लो कि भगवान है, ऑस्ट्रेलिया में जंगलों में आग लगी तो भगवान ने बिन मौसम बारिश कर दी। कई लोगों ने तो चीन की डोर खरीद कर रखी और पूरा दिन बरसे बादलों ने कितने ही लोगों और पक्षियों की जान बचाई। जबरदस्त फुल डे बारिश इन लुधियाना, रात में ओलावृष्टि की संभावना।

एड. नितिन घंड, फेसबुक वॉल पर।

- आज कितनी बार काइट्स का अप डाउन हुआ, नजारा बांध दिया आज तो बारिश ने।

आस्था अरोड़ा, फेसबुक पेज पर

तीन युवकों की ओर से टिक टॉक पर वीडियो डाला गया है, जिस पर पतंगों के पास विलाप करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पुलिस वाले की उलाहमा देती वीडियो भी हुई खूब वायरल

फेसबुक पेजों पर एक पुलिस मुलाजिम की वीडियो खूब वायरल हुई, जिसमें वह उलाहमा देते हुए कह रहा है कि आज लोहड़ी पर बदलों में हो रही गड़गड़ाहट के साथ बारिश को देख तुम्हारा दिल तो दुखता होगा, मगर जो तुमने चाइना डोर लेकर रखी थी उससे कितने इंसानों और पक्षियों ने घायल होना था, इस बात को तुझे कोई पता नहीं, मगर मारने से वाले से बचाने वाला ज्यादा प्रभावशाली है, अब पूरा दिन बारिश का आनंद ले, हैपी लोहड़ी, बहुत बहुत मुबारक तुझे यह बारिश। जीता रह रब राखा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी