लुधियाना में नौ साल की बच्ची का माैत का मामला सुलझा, गला दबाने से हुई थी मौत; माता-पिता गिरफ्तार

नौ साल की बच्ची की मौत को माता-पिता ने एक दिन पहले हार्ट अटैक बताया था। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि बच्ची की मौत गला दबाने से हुई थी। थाना लाडोवाल की पुलिस ने उसके माता-पिता पर हत्या का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

By Edited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 08:00 AM (IST)
लुधियाना में नौ साल की बच्ची का माैत का मामला सुलझा, गला दबाने से हुई थी मौत; माता-पिता गिरफ्तार
बच्ची की मौत गला दबाने से हुई थी। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना,जेएनएन। नौ साल की बच्ची भारती की मौत को माता-पिता ने एक दिन पहले हार्ट अटैक बताया था। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि बच्ची की मौत गला दबाने से हुई थी। थाना लाडोवाल की पुलिस ने उसके माता-पिता पर हत्या का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अधिकारी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। जसपाल सिंह ने बताया कि उसका भाई नरिंदर सिंह हंबड़ा स्थित हरि फीड मिल में काम करता है।

मिल की ओर से मिले क्वार्टर में ही वह परिवार के साथ रहता है। भारती के अलावा उसका छह साल का बेटा विक्की भी है। उसकी पत्नी पिंकी मिल मालिक की गाय-भैंसों को संभालती है। दंपती का कहना है कि रविवार तड़के करीब 4:30 बजे जब भारती नहीं उठी तो वह उसे निजी अस्पताल लेकर गए। डाक्टरों ने बच्ची को मृत करार दिया।

परिवार मौत की वजह हार्ट अटैक बता रहा था। दंपती ने बच्ची की हत्या क्यों की पुलिस इसकी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मूल रूप से आरोपित दंपती नवांशहर के थाना बंगा के तहत आने वाले किसी गांव का रहने वाला है लेकिन लंबे समय से यह लोग हंबड़ां में शिफ्ट हो गए थे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में अकाली वर्कराें ने बेटे काे नाैकरी मिलने पर पांडे काे खिलाए लड्डू, विधायक ने कहा- तुसीं भी करो मुंह मीठा

मेडिकल बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम

मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को पोस्टमार्टम किया। बोर्ड में फारेंसिक एक्सपर्ट डा. चरण कमल, डा. मोनिका और डा. नवीन सिक्का शामिल थे। पोस्टमार्टम में पाया गया कि बच्ची का गला दबाया गया था। पोस्टमार्टम के बाद स्वैब व बिसरा जांच के लिए खरड़ स्थित लैब में भी भेजे गए हैं। डीएनए सैंपल भी लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में ड्राइवर ने नाबालिग को डरा धमका किया दुष्कर्म, जालंधर व फगवाड़ा में मिली आरोपित की लोकेशन

chat bot
आपका साथी