Move to Jagran APP

लुधियाना में अकाली वर्कराें ने बेटे काे नाैकरी मिलने पर पांडे काे खिलाए लड्डू, विधायक ने कहा- तुसीं भी करो मुंह मीठा

विधायक राकेश पांडे भी निवास से बाहर आ गए और उन्होंने यूथ कार्यकर्ताओं से लड्डू खाया और यह कहा कि दो दिन पहले ही उनके घर लक्ष्मी आई है यानि उनके घर पोती ने जन्म लिया है। इस खुशी में पांडे ने भी शिअद के यूथ वर्करों को लड्डू खिलाया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 08:08 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 08:08 AM (IST)
लुधियाना में अकाली वर्कराें ने बेटे काे नाैकरी मिलने पर पांडे काे खिलाए लड्डू, विधायक ने कहा- तुसीं भी करो मुंह मीठा
शिरोमणि अकाली दल यूथ विंग ने विधायक पांडे काे लड्डू खिलाए।

लुधियाना, जेएनएन। शिरोमणि अकाली दल यूथ विंग शहरी के प्रधान मनप्रीत सिंह मन्ना और प्रभजोत सिंह धालीवाल की अगुआई में यूथ वर्करों ने सोमवार को हलका उत्तरी कांग्रेस के विधायक राकेश पांडे के निवास पर पहुंचकर बेटे भीष्म पांडे को सरकारी नौकरी मिलने पर बधाई दी। शिअद के युवा नेताओं ने इस दौरान अपने साथ लड्डू लेकर गए थे ताकि विधायक का मुंह मीठा करवाएं।

prime article banner

यह देख विधायक राकेश पांडे भी निवास से बाहर आ गए और उन्होंने यूथ कार्यकर्ताओं से लड्डू खाया और यह कहा कि दो दिन पहले ही उनके घर लक्ष्मी आई है, यानि उनके घर पोती ने जन्म लिया है। इस खुशी में पांडे ने भी शिअद के यूथ वर्करों को लड्डू खिलाया। गौरतलब है कि दो दिन पहले विधायक के बड़े बेटे दुष्यंत पांडे के घर बेटी ने जन्म लिया है।

यूथ विंग शहरी दो के प्रधान मनप्रीत सिंह मन्ना ने इस दौरान कहा कि विधायक पांडे संपन्न परिवार से हैं। उनके परिवार को किसी भी तरह की नौकरी की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि एक तरफ पंजाब सरकार घर -घर नौकरी देने का वादा कर रही है। जबकि दूसरी तरफ विधायकों को ही नौकरी दी जा रही है। ऐसे में होनहार युवाओं के लिए अवसरों को छीन कर संपन्न विधायकों को दिया जा रहा है। इससे आम लोगों में भी नाराजगी है। गाैरतलब है कि विधायकाें के बेटाें काे सरकारी नाैकरी देने पर सत्तापक्ष में भी घमासान मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें-नवजोत सिंह सिद्धू ने नकारा एडजस्टमेंट का फार्मूला, कहा- मुझे डिप्टी सीएम या पार्टी में ऊंचे ओहदे की जरूरत नहीं

ये रहे माैजूद

इस अवसर पर गुरप्रीत सिंह, भूपिंदर सिंह, कुलविंदर सिंह, बलजीत छतवाल, रखविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, सतनाम सिंह, हरप्रीत सिंह, हरविंदर सिंह, जसदीप सिंह, सुक्खा ढिल्लों समेत कई सदस्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में पटवारियों ने 323 व कानूनगो ने 11 सर्किलों का एडीशनल चार्ज छोड़ा, 707 गांवों के रेवेन्यू संबंधित काम होंगे प्रभावित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.